Cricket
Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए जल्द टिकट जारी करेगा ACC, इस वेबसाइट पर होगी IND vs PAK के टिकटों की ब्रिकी

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए जल्द टिकट जारी करेगा ACC, इस वेबसाइट पर होगी IND vs PAK के टिकटों की ब्रिकी

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए जल्द टिकट जारी करेगा ACC, इस वेबसाइट पर होगी IND vs PAK के टिकटों की ब्रिकी
एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) टूर्नामेंट 30 अगस्त से शुरू होने वाला है, और हमेशा की तरह, भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले को लेकर उत्साह और प्रत्याशा है। दोनों टीमें 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में आमने-सामने होंगी। हालांकि एशियाई क्रिकेट परिषद यानी एसीसी (ACC) जल्द ही कॉन्टिनेंटल कप के लिए […]

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) टूर्नामेंट 30 अगस्त से शुरू होने वाला है, और हमेशा की तरह, भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले को लेकर उत्साह और प्रत्याशा है। दोनों टीमें 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में आमने-सामने होंगी। हालांकि एशियाई क्रिकेट परिषद यानी एसीसी (ACC) जल्द ही कॉन्टिनेंटल कप के लिए टिकट जारी Asia Cup 2023 Tickets) करेगी, लेकिन भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मुकाबला फैंस के लिए काफी अहम है और इसी वजह से फैंस इस महामुकाबले को मिस नहीं कर सकते है।

आपको बता दें कि अगर रोहित शर्मा एंड कंपनी एशिया कप के सुपर 4 चरण और अंतिम चरण में पहुंचती है तो तीन बार पाकिस्तान का सामना कर सकती है। एसीसी टिकट प्रक्रिया को जल्द निपटाने के लिए एसएलसी के साथ काम कर रही है। एशिया कप 2023 के शुरू होने में एक महीने से भी कम समय बचा है, अगले हफ्ते तक टिकटें जारी हो जाएंगी। हालांकि चार मैच पाकिस्तान में और बाकी नौ मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे।

एशिया कप 2023 के टिकट ऑनलाइन वेबसाइट  www.srilankacricket.lk. पर बेचे जाएंगे। टिकटों को तीन श्रेणियों प्रीमियम, स्टैंडर्ड और जनरल में बांटा जाएगा। प्रीमियम श्रेणी की कीमत सबसे अधिक होगी, जबकि जनरल टिकटों की कीमत सबसे कम होगी। शेड्यूल की घोषणा होते ही टिकटों की ऑफ़लाइन बिक्री की जानकारी भी जारी कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि केवल कॉन्टिनेंटल कप और आईसीसी आयोजनों के दौरान भारत और पाकिस्तान के आमने-सामने होने के कारण टिकटों की मांग बहुत अधिक है। इसके अलावा एसएलसी गणमान्य व्यक्तियों के लिए कुछ टिकट भी रखेगा। दांबुला कैंडी स्टेडियम की क्षमता 35000 है और इसके खचाखच भरे रहने की उम्मीद है क्योंकि भारत और पाकिस्तान के फैंस इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले को देखने के लिए श्रीलंका जाने के लिए तैयार हैं।

रिशेड्यूल हुआ भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला

एशिया कप के बाद भारत वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान पाकिस्तान से भिड़ेगा। जबकि मूल रूप से मैच 15 अक्टूबर को निर्धारित किया गया था, इसे नवरात्रि के कारण 14 अक्टूबर को स्थगित कर दिया गया है।

Editors pick