Cricket
IND vs IRE: आकाश चोपड़ा का प्रसिद्ध कृष्णा पर बयान, ‘मुझे लगता है वो टी20 गेंदबाज नहीं’

IND vs IRE: आकाश चोपड़ा का प्रसिद्ध कृष्णा पर बयान, ‘मुझे लगता है वो टी20 गेंदबाज नहीं’

मुझे लगता है प्रसिद्ध कृष्णा टी20 गेंदबाज नहीं है: आकाश चोपड़ा
प्रसिद्ध कृष्णा ने आयरलैंड (IND vs IRE) के खिलाफ पहले टी20 में चार ओवरों में 32 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

Aakash Chopra Prasidh Krishna: आकाश चोपड़ा ने टी-20 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी करने के लिए प्रसिद्ध कृष्णा की सराहना की है। उनको लगता है कि यह प्रारूप इस तेज गेंदबाज के लिए सबसे उपयुक्त नहीं है। लेकिन प्रसिद्ध कृष्ण ने चोपड़ा को गलत साबित किया है। कृष्णा ने आयरलैंड (IND vs IRE 1st T20) के खिलाफ चार ओवरों में 32 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। भारत ने शुक्रवार, 18 अगस्त को डबलिन में पहले टी20 में आयरलैंड को 139/7 पर रोक दिया था, जिसमें प्रसिद्ध का अहम योगदान रहा।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में खेल की समीक्षा करते हुए, चोपड़ा ने एक ऐसे प्रारूप में खुद का अच्छा विवरण देने के लिए कृष्णा की प्रशंसा की। उन्होंने विस्तार से बताया: “दो खिलाड़ियों को उनकी टी20 कैप दी गई – रिंकू सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा ने अपना डेब्यू किया। यह थोड़ा आश्चर्य की बात थी कि प्रसिद्ध ने अब तक अपना डेब्यू नहीं किया था।”

चोपड़ा ने आगे कहा, “जब मैंने प्रसिद्ध कृष्णा को देखा, तो मुझे लगा कि वह टी20 गेंदबाज नहीं हैं। वह एक ऐसे गेंदबाज हैं जो अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते हैं, जो वनडे और टेस्ट में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन टी20 क्रिकेट में नहीं। प्रसिद्ध कृष्णा ने दिखाया कि टी20 क्रिकेट के लिए भी उनके पास वो पेस और तेज यॉर्कर है। उनका स्लोअर वन उतना अच्छा नहीं है लेकिन वो इसे कर सकते हैं।”

अपने पहले मैच में कृष्णा ने सबसे पहले रैंप शॉट खेलने की कोशिश में हैरी टेक्टर को शॉर्ट थर्ड पर तिलक वर्मा के हाथों कैच कराया। इसके बाद उन्होंने जॉर्ज डॉकरेल को अतिरिक्त उछाल से धोखा दिया और उन्हें कवर पर रुतुराज गायकवाड़ के हाथों कैच करा दिया।

जसप्रीत बुमराह एंड कंपनी ने डीएलएस विधि के माध्यम से दो रन की मामूली जीत हासिल की। 6.5 ओवर के बाद भारत का स्कोर 47/2 था तब बारिश के कारण खेल रोक दिया गया था, जिसके बाद लगातार बारिश के कारण मैच शुरू नहीं हो सका।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick