Cricket
‘विराट कोहली के नहीं रहने से कोई जिंदगी नहीं थम जाएगी’-आकाश चोपड़ा

‘विराट कोहली के नहीं रहने से कोई जिंदगी नहीं थम जाएगी’-आकाश चोपड़ा

‘विराट कोहली के नहीं रहने से कोई जिंदगी नहीं थम जाएगी’-आकाश चोपड़ा
Akash Chopra On Virat Kohli: आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत को विराट कोहली (Virat Kohli) की कमी खलती है.......

Akash Chopra On Virat Kohli: आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत को विराट कोहली (Virat Kohli) की कमी खलती है, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि इस स्टार बल्लेबाज की गैरमौजूदगी से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज पर कोई असर पड़ेगा। कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए अंतिम तीन टेस्ट के लिए भी टीम से नाम वापस ले लिया है।

इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट मैचों से कोहली के बाहर होने पर बीसीसीआई ने बयान में कहा कि वह कोहली के फैसले का सम्मान करता है।

अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा से पूछा गया कि क्या विराट कोहली की अनुपस्थिति से भारत को सीरीज गंवानी पड़ेगी। तो आकाश ने इसपर कहा, “मैं इतनी दूर नहीं जाऊंगा। ईमानदारी से कहूं तो किसी के आने या जाने से जिंदगी नहीं रुकती। जिंदगी चलती रहनी चाहिए, शो चलते रहना चाहिए। हम कोहली की कमी काफी महसूस कर रहे हैं, मैं बहुत ईमानदार रहूंगा।”

चोपड़ा ने आगे कहा, “आप निश्चित रूप से उन्हें मिस (विराट कोहली) कर रहे हैं लेकिन उनकी अनुपस्थिति का मतलब यह नहीं है कि अगर वह वहां नहीं हैं तो आप सीरीज हार जाएंगे क्योंकि उनकी अनुपस्थिति में आपने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराया था। भारत वास्तव में उस मैच में हार गया था जब वह वहां थे, वह एडिलेड टेस्ट था। मैच, लेकिन उसके बाद, हमने गाबा का घमंड भी तोड़ दिया।”

Editors pick