Cricket
IND vs ENG: जेम्स एंडरसन के कैच ने लूटी महफिल, सुपरमैन बन लपका जायसवाल का कैच

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन के कैच ने लूटी महफिल, सुपरमैन बन लपका जायसवाल का कैच

IND vs ENG: चौथे टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन ने गेंदबाजी नहीं बल्कि फील्ड पर अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सबको चौंका दिया।

IND vs ENG 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन ने गेंदबाजी नहीं बल्कि फील्ड पर अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सबको चौंका दिया। एंडरसन ने अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे यशस्वी जायसवाल का डाइव लगाकर हवा में शानदार कैच लपक भारत को पहला झटका दिया।

चौथे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने 40 रनों से पारी की शुरुआत की। दोनों ही बल्लेबाज अच्छी लय में नजर आ रहे थे और 84 रनों की साझेदारी निभा चुके थे। इस बीच बेन स्टोक्स ने इस पार्टनरशीप को तोड़ने के लिए जो रुट को बुलाया, जिन्होंने अपना काम किया।

84 के स्कोर पर जायसवाल को एक फ्लाइट गेंद फेंकी जिसपर वह ड्राइव करने गए, लेकिन बल्ले का बाहरी किनारा लग गेंद शार्ट फाइन लेग पर खड़े 41 वर्षीय जेम्स एंडरसन से करीब 1 फ़ीट आगे गिरने वाली थी, लेकिन एंडरसन ने भागकर डाइव लगाकर शानदार कैच लपका।

मैच की बात करें तो, 20 ओवर का खेल खत्म हो गया है और भारत का स्कोर एक विकेट पर 90 रन है। रोहित शर्मा ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है, जबकि उनके साथ शुभमन गिल भी सुखबुझ से बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Editors pick