Cricket
धर्मशाला में शुभमन गिल का कहर, जड़ा टेस्ट करियर का चौथा शतक

धर्मशाला में शुभमन गिल का कहर, जड़ा टेस्ट करियर का चौथा शतक

धर्मशाला में शुबमन गिल का कहर, जड़ा टेस्ट करियर का चौथा शतक
भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें और अंतिम टेस्ट के दूसरे दिन धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में शानदार नजारा देखने को मिला।

IND vs ENG 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें और अंतिम टेस्ट के दूसरे दिन धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में शानदार नजारा देखने को मिला। युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार शतक बनाने के लिए इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की।

शुबमन गिल के पिता ने स्टैंड्स में मनाया जश्न

59वें ओवर में शोएब बशीर की गेंदबाजी का सामना करते हुए, शुभमन गिल ने शानदार स्वीप लगाया, जिससे गेंद को इनफील्ड के पार सीमा रेखा के पार भेज दिया गया।

इस जोरदार स्ट्रोक ने न केवल उनका चौथा टेस्ट शतक पूरा किया, बल्कि उनके पिता ने भी इस पर गर्व भरी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिन्हें स्टैंड से तालियाँ बजाते देखा गया। युवा सलामी बल्लेबाज, जिन्होंने सीरीज की शुरुआत में खराब प्रदर्शन किया था, उन्होंने विजाग में अपनी लय हासिल कर ली है और उस फॉर्म को धर्मशाला में भी जारी रखा है।

मुकाबले में पहले बैटिंग के लिए उतरी इंग्लैंड को भारतीय टीम ने महज़ 218 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया था। भारत के लिए स्पिनर्स ने कहर बरपाते हुए इंग्लिश बल्लेबाज़ों का जीना दूभर किया था। इंग्लैंड के लिए ओपनर जैक क्रॉली ने सबसे बड़ी 79 रनों की पारी खेली थी।

इसके अलावा भी बैटर्स नाकाम रहे थे। भारत के लिए इस दौरान कुलदीप यादव ने 5 विकेट झटके थे। इसके अलावा 100वां टेस्ट खेल रहे रविचंद्रन अश्विन ने 4 विकेट झटके थे।

Editors pick