Cricket
“हम जो करना चाहते थे उसे हासिल करके मैं खुश हूं”, रोहित शर्मा

“हम जो करना चाहते थे उसे हासिल करके मैं खुश हूं”, रोहित शर्मा

“हम जो करना चाहते थे उसे हासिल करके मैं खुश हूं”, रोहित शर्मा
भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया है। इसी जीत के साथ भारतीय टीम अब घरेलू मैदान पर 17 टेस्ट मैचों की सीरीज में अजेय है।

IND vs ENG 4th Test: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया है। इसी जीत के साथ भारतीय क्रिकेट टीम अब घरेलू मैदान पर 17 टेस्ट मैचों की सीरीज में अजेय है। भारत बनाम इंग्लैंड रांची टेस्ट में 5 विकेट की शानदार जीत के साथ सीरीज 3-1 से अजेय बढ़त के साथ अपने नाम कर ली। सीरीज जीतने के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया है और खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

चौथे टेस्ट के बाद रोहित शर्मा ने कहा, “यह बहुत कड़ी संघर्ष वाली सीरीज रही। 4 टेस्ट के अंत में इसके सही पक्ष पर आने के लिए, मुझे लड़कों पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है – हम जो करना चाहते थे उसे हासिल करके मैं खुश हूं, बहुत ही शांत और बहुत उत्साही लोगों का समूह। यह मुझे स्पष्ट रूप से बताता है कि वे यहां स्थानीय और घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत करते हुए बने रहना चाहते हैं। टेस्ट क्रिकेट खेलना एक बड़ी चुनौती है, लेकिन प्रतिक्रिया काफी उत्साहजनक रही है।”

रोहित ने की जुरेल की तारीफ़

रोहित ने आगे कहा, “राहुल भाई और मेरा एकमात्र काम काम पूरा करना है। वे बहुत स्पष्ट हैं कि वे क्या करना चाहते हैं, जुरेल ने अपने दूसरे खेल में बहुत संयम दिखाया और उनके पास शॉट भी हैं। पहली पारी में उनके 90 रन ने हमें इंग्लैंड के कुल स्कोर के करीब ला दिया और दूसरी पारी में उन्होंने काफी शांति और परिपक्वता दिखाई।”

चौथे दिन 152 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने जोरदार वापसी की। लेकिन शुबमन गिल और ध्रुव जुरेल मेजबान टीम को मैच जिताने में मदद करने के लिए डटे रहे और जीत दिलाकर ही वापस लौटे।

Editors pick