Cricket
संजय मांजरेकर का सुझाव, सरफराज खान को बताया वनडे में मध्यक्रम का अच्छा बल्लेबाज

संजय मांजरेकर का सुझाव, सरफराज खान को बताया वनडे में मध्यक्रम का अच्छा बल्लेबाज

सरफराज खान के फैन हुए रोहित शर्मा, राजकोट टेस्ट में शानदार प्रदर्शन को लेकर की तारीफ़
पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने रविवार को कहा कि भारतीय टीम के पास सरफराज खान के रूप में एक अच्छा वनडे मध्यक्रम बल्लेबाज है।

IND vs ENG 3rd Test: पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने रविवार को कहा कि भारतीय टीम के पास सरफराज खान के रूप में एक अच्छा वनडे मध्यक्रम बल्लेबाज है। सरफराज खान ने भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टेस्ट की दोनों पारियों में अर्धशतक बनाकर आलोचकों और क्रिकेट प्रशंसकों को प्रभावित किया।

सरफराज ने भारतीय टीम के लिए बुलावा आने के लिए काफी देर तक इंतजार किया और मौका आने पर दोनों हाथों से इसका फायदा उठाया। तीसरे टेस्ट की पहली पारी में सरफराज ने 62 रन बनाए। वह पहली पारी में रवींद्र जड़ेजा के साथ खराब तालमेल के कारण रनआउट हो गए।

जब उन्हें दूसरी पारी में एक और मौका मिला, तो उन्होंने नाबाद 68 रनों की शानदार पारी खेलकर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली। उनके स्ट्रोक खेलने के अंदाज से प्रभावित होकर संजय मांजरेकर ने सोशल मीडिया पर कहा कि भारत के पास वनडे में एक शानदार मध्यक्रम बल्लेबाज है।

मांजरेकर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “मुझे लगता है कि भारत को मध्य चरण में बल्लेबाजी करने के लिए 50 ओवरों के लिए एक बहुत अच्छा मध्य क्रम बल्लेबाज विकल्प मिल गया है, सर्कल के अंदर 5 क्षेत्ररक्षकों के साथ, यह सरफराज खान हैं।”

Editors pick