Cricket
सरफराज खान की बल्लेबाजी से खुश हुए संजय मांजरेकर, तारीफ में पढ़े कसीदे

सरफराज खान की बल्लेबाजी से खुश हुए संजय मांजरेकर, तारीफ में पढ़े कसीदे

सरफराज खान की बल्लेबाजी से खुश हुए संजय मांजरेकर, तरफी में पढ़े कसीदे
संजय मांजरेकर ने भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टेस्ट के शुरुआती दिन अपनी पारी के दौरान आक्रामक बल्लेबाजी के लिए सरफराज खान की सराहना की।

IND vs ENG 3rd Test: भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टेस्ट के शुरुआती दिन अपनी पारी के दौरान आक्रामक बल्लेबाजी के लिए सरफराज खान की सराहना की। सरफराज ने अपनी पहली पारी में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 66 गेंदों पर शानदार 62 रन बनाकर अपनी प्रतिभा दिखाई। उनकी इस पारी में कई बेहतरीन शॉट देखने को मिले।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने मांजरेकर के हवाले से कहा, “उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह अतीत के किसी खिलाड़ी की तरह था जो स्पिन खेलने के तरीके से वर्तमान में आ गया है। यह दुखती आँखों, लंबाई के बारे में उनके निर्णय और जिस तरह से उन्होंने अच्छी गेंदों का उपयोग किया, उस समय का दृश्य था, जब अधिकांश युवा बल्लेबाज सिर्फ ब्लॉक करते थे और डॉट गेंदों का निर्माण करते थे। लेकिन वह सिंगल्स ले रहा था, स्पिन के खिलाफ शानदार था और बैकफुट पर भी खेलता था।”

बता दें कि, सरफराज की पहली पारी स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा के साथ गलतफहमी के कारण छोटी रह गई, क्योंकि नॉन-स्ट्राइकर एंड पर मार्क वुड ने रन आउट कर दिया। इस झटके के बावजूद, सरफराज और जडेजा ने 77 रनों की साझेदारी की, जिससे सरफराज के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बल्लेबाजी करने का नजारा देखने को मिला।

Editors pick