Cricket
‘नया वीरेंद्र सहवाग’: वॉन ने दोहरे शतक के बाद यशस्वी जयसवाल की तारीफ की

‘नया वीरेंद्र सहवाग’: वॉन ने दोहरे शतक के बाद यशस्वी जयसवाल की तारीफ की

‘नया वीरेंद्र सहवाग’: वॉन ने दोहरे शतक के बाद यशस्वी जयसवाल की तारीफ की
IND vs ENG 3rd Test: भारतीय ओपनर यशस्वी जयसवाल ने रविवार को भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में अपना दूसरा दोहरा शतक जड़ा।

IND vs ENG 3rd Test: भारतीय ओपनर यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने रविवार को भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में अपना दूसरा दोहरा शतक जड़ा। मौजूदा सीरीज में बाएं हाथ का बल्लेबाज शानदार फॉर्म में है और दो मैच बचे रहने से पहले ही 500 से ज्यादा रन बना चुका है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन जयसवाल की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हुए और उन्हें ‘नया वीरेंद्र सहवाग’ कहा है।

यशस्वी जयसवाल, जिन्होंने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 10 रन बनाए, टेस्ट मोड से टी20 मोड में जाने से पहले दूसरी पारी में पहले सावधानी से आगे बढ़े। तीसरे दिन, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 79 गेंदों पर अपने पहले 50 रन बनाने के बाद सिर्फ 122 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। जयसवाल पीठ की ऐंठन के कारण रिटायर हर्ट हो गया लेकिन चौथे दिन वापस आकर उन्होंने तेज दोहरा शतक पूरा किया।

यशस्वी जयसवाल की पारी के बाद माइकल वॉन ने यशस्वी जयसवाल के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने जयसवाल को नया वीरेंद्र सहवाग कहा।

वॉन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “भारत के पास एक नया वीरेंद्र सहवाग है.. यशस्वी जयसवाल एक ऐसा खिलाड़ी है जो सभी प्रारूपों में कई हमलों को बिल्कुल वैसे ही नष्ट कर देगा जैसे वीरू करते थे।”

Editors pick