Cricket
‘जयसवाल ने शानदार पारी खेली’ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की यशस्वी की तारीफ

‘जयसवाल ने शानदार पारी खेली’ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की यशस्वी की तारीफ

IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने भारत के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल के दोहरे शतक की सराहना की

IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने भारत के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल के दोहरे शतक की सराहना की, जिससे भारत ने राजकोट में भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टेस्ट में 434 रन की बड़ी जीत हासिल की। जयसवाल और रवींद्र जड़ेजा के शानदार प्रदर्शन ने भारत को रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत दिलाई, जबकि इंग्लैंड को अपनी दूसरी सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

एथरटन ने स्काई स्पोर्ट्स को बताया, “उनके पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं, आज हमने उनमें से दो को देखा। विशेष रूप से, युवा यशस्वी जयसवाल ने शानदार पारी खेली, जिसने चौंका देने वाली गुणवत्ता के 100 को दोगुना कर दिया और पूरे पार्क में इंग्लैंड के गेंदबाजों को बिखेर दिया।”

राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के चौथे दिन यशस्वी जयसवाल ने वीरेंद्र सहवाग की याद दिलाते हुए शानदार प्रदर्शन किया। युवा सलामी बल्लेबाज ने विस्फोटक पारी खेलकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया और नाबाद 214 रन बनाए, जो सीरीज में उनका लगातार दूसरा दोहरा शतक है।

Editors pick