Cricket
क्या फिर से टी20 में वापसी करेंगे कोहली और रोहित? जानें

क्या फिर से टी20 में वापसी करेंगे कोहली और रोहित? जानें

IND vs PAK मैच में सस्ते में आउट हुए रोहित-कोहली, ट्विटर पर फैंस ने बनाया निशाना
स्टार भारतीय बल्लेबाजों विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में वापसी करने की इच्छा व्यक्त की है।

स्टार भारतीय बल्लेबाजों विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में वापसी करने की इच्छा व्यक्त की है। 2022 टी20 विश्व कप के बाद से टी20 इंटरनेशनल न खेलने वाले दोनों खिलाडियों ने बीसीसीआई को अपनी उपलब्धता के बारे में सूचित किया है। बता दें कि रोहित और कोहली को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए विश्व भर में जाना जाता है।

शुक्रवार को होने वाली बीसीसीआई चयन समिति की बैठक अफगानिस्तान के खिलाफ तीन टी20 मैचों और इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज 11 जनवरी से शुरू होने वाली है, जबकि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से शुरू होगी। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, जून में टी20 विश्व कप नजदीक होने के साथ, विराट कोहली और रोहित शर्मा का खुद को टी20 के लिए उपलब्ध रखने के लिए कह रहे हैं।

अफगान सीरीज में रोहित, कोहली को मिलेगा मौका?

चोट के कारण हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव की अनुपस्थिति आगामी टी20 सीरीज में चयन समिति के लिए कप्तानी की चुनौती है। जिस वजह से चयनकर्ताओं को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 मुकाबलों के लिए एक नया कप्तान नियुक्त करना होगा।

Editors pick