Cricket
IND vs AFG 3rd T20 Dream11: तीसरे टी20 में इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत ड्रीम11

IND vs AFG 3rd T20 Dream11: तीसरे टी20 में इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत ड्रीम11

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच 17 जनवरी यानी बुधवार को बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND vs AFG 3rd T20 Dream11: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 2-0 से सीरीज को पहले ही कब्जे में ले लिया है। अब भारत की निगाहें अफगानिस्तान को तीसरे मैच में हराकर क्लीन स्वीप करने पर होंगी। इस मुकाबले में ड्रीम 11 टीम के लिए किन खिलाड़ियों पर दांव लगाया जा सकता है, इस आर्टिकल के जरिए जान सकते हैं।

इंदौर में हुए पिछले मैच में भारीय बल्लेबाज शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल का कमाल का प्रदर्शन देखने को मिला था। जायसवाल ने 34 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 68 रन जड़े, तो दुबे ने 32 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। दुबे पहले टी20 में भी अर्धशतक बनाने वाले बल्लेबाज थे।

होल्कर स्टेडियम में हुए दूसरे टी20 में दुबे ने आखिर तक मैच को थामे रखा और भारत को 6 विकेट की जीत तक पहुंचाया। जायसवाल और दुबे दोनों खिलाड़ियों की घातक फॉर्म आखिरी मैच में भी बरकरार रह सकती है।

मैच डिटेल्स

  • मैच : भारत vs अफगानिस्तान 3rd टी20
  • तारीख व दिन : 17 जनवरी, बुधवार
  • समय : शाम 7 बजे
  • वेन्यू : एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरू

IND vs AFG T20: दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार।

अफगानिस्तान संभावित प्लेइंग 11: रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, करीम जनत, गुलबदीन नायब, नूर अहमद, फजलहक फारूकी, नवीन-उल-हक, मुजीब उर रहमान।

IND vs AFG T20: तीसरे टी20 मैच के लिए संभावित ड्रीम11

  • विकेटकीपर : जितेश शर्मा
  • बल्लेबाज : शिवम दुबे (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली
  • ऑलराउंडर : अक्षर पटेल, मोहम्मद नबी
  • गेंदबाज : अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई (उप कप्तान), मुजीब उर रहमान

Editors pick