Cricket
IND vs AFG 2nd T20: इंदौर के लिए रवाना हुए Virat Kohli, दूसरे टी20 से पहले टीम से जुड़ेंगे

IND vs AFG 2nd T20: इंदौर के लिए रवाना हुए Virat Kohli, दूसरे टी20 से पहले टीम से जुड़ेंगे

Virat Kohli
भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच 14 जनवरी को होने वाले दूसरे टी20 से पहले विराट कोहली टीम इंडिया से जुड़ने के लिए इंदौर रवाना हो गए हैं।

IND vs AFG 2nd T20: भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच 14 जनवरी को होने वाले दूसरे टी20 से पहले विराट कोहली टीम इंडिया से जुड़ने के लिए इंदौर रवाना हो गए हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला इंदौर के लकर स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले टी20 मैच में 6 विकेट से शानदार जीत के बाद टीम इंडिया का लक्ष्य दूसरे टी20 को जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा जमाना होगा।

बता दें कि, व्यक्तिगत कारणों से पहला मैच न खेलने के बाद विराट कोहली दूसरे टी20 मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। स्टार बल्लेबाज का प्लेइंग इलेवन में होना तय है। फिट होने पर, यशस्वी जयसवाल भी शुबमन गिल या तिलक वर्मा की जगह ले सकते हैं। जबकि संजू को अभी खेलने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। चलिए जानते हैं क्यों।

गौरतलब है कि कोहली ने टीम इंडिया के लिए आखिरी टी20 मैच इंग्लैंड के खिलाफ नवंबर 2022 में खेला था। इसके बाद से वे अभी तक टी20 टीम से बाहर थे। लेकिन टी20 विश्व कप 2024 से ठीक पहले टीम में एंट्री मिल गई है। कोहली के साथ-साथ रोहित शर्मा भी लंबे वक्त तक बाहर रहे।

टीम इंडिया ने इस दौरान कई खिलाड़ियों को आजमाया। इनमें से एक नाम रिंकू सिंह का है। रिंकू अब तक सफल रहे हैं। वे मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स के भरोसे पर खरे उतरे हैं। रिंकू की टीम इंडिया में जगह लगभग फिक्स हो गई है।

Editors pick