Cricket
IND vs AFG 1st T20: कोहरे की वजह से मैच में होगी देरी? मोहाली की ठंड में प्लेयर्स की बन जाएगी कुल्फी

IND vs AFG 1st T20: कोहरे की वजह से मैच में होगी देरी? मोहाली की ठंड में प्लेयर्स की बन जाएगी कुल्फी

IND vs AFG 1st T20: भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 मैच आज शाम 7 बजे से शुरु होगा। इस बीच मोहाली में कड़ाके की ठंड रहेगी।

IND vs AFG 1st T20 Mohali Weather: भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 मुकाबला मोहाली में शाम को 7 बजे शुरु होगा। आज से शुरु हो रही टी20 सीरीज के पहले मैच में ही खिलाड़ियों को कड़ाके की ठंड का सामना करना पड़ेगा। वहीं, तकरीबन रात के समय शुरु होने वाले मैच में कोहरा भी परेशानी का सबब बन सकता है।

भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबले के एक दिन पहले ही भारतीय टीम ने मोहाली में अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था। इस बीच भारतीय टीम के खिलाड़ी ठंड में कांपते नजर आए थे। प्रेक्टिस सेशन देर शाम को शुरु हुआ था। इस बीच यहां का तापमान 12 डिग्री था।

बीसीसीआई ने एक दिन पहले हुए भारतीय अभ्यास सत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। जिसमें खिलाड़ी रात के समय में मैदान पर नजर आ रहे हैं और यहां हल्का कोहरा भी नजर आ रहा है। ऐसे में मैच के दिन भी कोहरा पड़ने की संभावनाएं बनी हुई हैं, जिस वजह से टॉस में देरी की भी आशंकाए हैं।

यह भी देखेंः ‘भले उनका IPL सामान्य रहे’ गावस्कर ने सुझाया, वर्ल्ड कप में रोहित-कोहली का होना जरूरी

IND vs AFG 1st T20 Weather: मोहाली में कैसा है मौसम?

पंजाब के मोहाली में 11 जनवरी को अधिकतम तापमान 19 डिग्री तक दर्ज किया गया है। हालांकि, शाम 5:30 बजे तक यह तापमान 15 डिग्री हो गया और सूरज छिपने यानी शाम 7 बजे मैच के समय करीब 10 डिग्री तापमान रहने की संभावना है। मौसक विभाग की रिपोर्ट के अनुसार यहां का न्यूनतम तापमान 3 डिग्री तक संभावित बताया गया है।

IND vs AFG T20 Series: टी20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार।

Editors pick