Cricket
‘मैंने कभी ऐसा नहीं सुना’ अपना रिप्लेसमेंट बताने वाले डेविड वॉर्नर पर भड़के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता

‘मैंने कभी ऐसा नहीं सुना’ अपना रिप्लेसमेंट बताने वाले डेविड वॉर्नर पर भड़के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता

डेविड वॉर्नर ने अपने संन्यास के बाद अपने रिप्लेसमेंट का सुझाव दिया तो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चयनकर्ता जेमी कॉक्स भड़क उठे।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर टेस्ट क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। पाकिस्तान के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज उनके लिए आखिरी सीरीज होगी। इस बीच वॉर्नर ने बताया है कि उनके बाद कौन सा खिलाड़ी ओपनर बल्लेबाज हो सकता है। लेकिन वार्नर का यह बयान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चयनर्कता जेमी कॉक्स को कुछ पसंद नहीं आया है।

वार्नर ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज मार्कस हैरिस को टेस्ट टीम के लिए अपना रिप्लेसमेंट बताया है। वार्नर ने कहा “यह मुश्किल है और यह स्पष्ट रूप से चयनकर्ताओं पर निर्भर है। लेकिन मुझे लगता है कि वह व्यक्ति जिसने पीछे रहकर काफी काम किया है। हैरी वह व्यक्ति है, जिसने दौरा किया है और उसने दूसरे दिन 100 का स्कोर बनाया। कुछ अन्य खेलों में वह चूक गया, लेकिन वह हमेशा वह व्यक्ति रहा है, जो लाइन में आगे खड़ा है।”

मार्कस हैरिस ने 14 टेस्ट मैच खेले हैं और वह ऑस्ट्रेलिया के लिए एशेज में भी टीम का हिस्सा रहे थे। वॉर्नर ने कहा कि “तो अगर चयनकर्ता उन पर अपना विश्वास दिखाते हैं, तो मुझे यकीन है कि वह बाहर आएंगे और उसी तरह खेलेंगे जैसे वह खेलते हैं। तुम्हें पता है? वह मुझसे ज्यादा अलग बिल्कुल नहीं है।”

यह भी देखेंः IND vs SA: ‘मुझे समझ नहीं आ रहा था’ जानें अपनी आलोचनाओं को याद करते हुए क्या बोले केएल राहुल

वॉर्नर के इस बयान को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चयनकर्ता जेमी कॉक्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आईसीसी के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि “ठीक है, मैंने कभी किसी मौजूदा खिलाड़ी को अपना उत्तराधिकारी चुनते हुए नहीं सुना है। यह मेरे लिए नहीं, बल्कि जॉर्ज बेली के लिए एक प्रश्न है कि इसमें गलत क्या है? मुझे आराम करने की जरूरत है।”

Editors pick