Cricket
साउथ अफ्रीका की खराब पिच पर क्लाइव लॉयड का बयान, कहा ‘मुझे नहीं लगता कुछ गलत था’

साउथ अफ्रीका की खराब पिच पर क्लाइव लॉयड का बयान, कहा ‘मुझे नहीं लगता कुछ गलत था’

IND vs SA 2nd Test की पिच को लेकर वेस्ट इंडीज के दिग्गज क्लाइव लॉयड का मानना है कि पिच में किसी तरह की कोई खराबी नहीं थी।

आईसीसी द्वारा खराब रेटिंग दी गई साउथ अफ्रीका की पिच पर वेस्ट इंडीज के दिग्गज क्लाइव लॉयड ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उनका मानना है कि केप टाउन की पिच में कुछ खराबी नहीं थी और वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों को इन चीजों का सामना करना ही चाहिए।

केप टाउन में हाल ही में टेस्ट क्रिकेट के इतिहास का सबसे छोटा मैच खेला गया। मात्र डेढ़ दिन में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह टेस्ट मैच पूरा हो गया। इसके बाद आईसीसी ने केप टाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड की पिच को ‘असंतोषजनक’ रेटिंग दी थी। हाल ही में वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर क्लाइव लॉयड ने इस बात को सीधा नकारा है।

कोलकाता में एक कार्यक्रम में पहुंचे लॉयड ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि “अगर आप शीर्ष स्तर का क्रिकेट खेल रहे हैं, तो आपको इस तरी की चीजों को संभालने के लिए सक्षम होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि पिच में कुछ भी गलत था। किसी ने उसी पिच पर, खराब पिच पर शतक बनाया है, इसीलिए मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक आवेदन है।”

यह भी देखेंः ‘मैं लंबे समय से…’ स्टीव स्मिथ ने वार्नर के बाद टेस्ट ओपनर बनने पर दिया रिक्शन, देखें वीडियो

केप टाउन में दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला ड्रॉ कराया था। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी प्रेस कांफ्रेंस में बयान देते हुए कहा था कि यहां की पिच पर काफी दरारें थी। कप्तान ने अक्रामक बयान देते हुए कहा “मुझे इस तरह की पिचों पर खेलने में कोई दिक्कत नहीं है, जब तक आप भार की पिचों की शिकायत नहीं करते हैं। भारत में पहले दिन ही कहा जाता है कि धूड़ उड़ रही है।”

Editors pick