Cricket
‘आपके लिए इतना तो कर ही सकता हूं’, अश्विन और जान्हवी कपूर के पैरोडी अकाउंट के बीच मजेदार बातचीत वायरल

‘आपके लिए इतना तो कर ही सकता हूं’, अश्विन और जान्हवी कपूर के पैरोडी अकाउंट के बीच मजेदार बातचीत वायरल

अश्विन और जान्हवी कपूर के पैरोडी अकाउंट के बीच मजेदार बातचीत वायरल
राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने मजकिया मिजाज का इस्तेमाल करके फैंस का ध्यान आकर्षित करते हैं।

R Ashwin Janhvi Kapoor Parody: रविचंद्रन अश्विन अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने मजकिया मिजाज का इस्तेमाल करके फैंस का ध्यान आकर्षित करते हैं। इसबार भी अश्विन ने बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर के एक पैरोडी अकाउंट पर मजेदार जवाब देकर सभी का ध्यान खींचा है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: ‘उन्होंने जो हासिल किया, वो ग्रेट है’ मंधाना ने विराट से तुलना करने पर दिया जवाब

एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने अपना उपयोगकर्ता नाम ‘जान्हवी कपूर पैरोडी’ रखा और चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के लिए बॉक्स टिकटों की व्यवस्था करने के लिए अश्विन को धन्यवाद दिया।

अश्विन ने ट्वीट दोबारा शेयर किया और मजेदार जवाब दिया:

“कम से कम मैं आपके लिए तो कर ही सकता हूं। वैसे मैंने आपके लिए जो किया है उसके बदले में क्या आप मुझे वो जी स्टैंड टिकट भेज सकते हैं?”

यह भी पढ़ें: ‘मुझे संभालना मुश्किल लेकिन…’ गौतम गंभीर ने खुद को बताया नखरेबाज

अश्विन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) उनकी घरेलू फ्रेंचाइजी है। उन्होंने ट्वीट कर के आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच की टिकट के लिए चल रही मारामारी के आड़ चेन्नई सुपर किंग्स से मदद की गुहार लगाई थी। आश्विन ने कहा कि उनके बच्चे पहला मैच देखना चाहते हैं, लेकिन टिकटों के सोल्ड आउट होने के कारण उन्हें टिकट नहीं मिल रही है। आश्विन ने इसे लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने मदद करने की गुहार लगाई।

Editors pick