Cricket
‘मैं लंबे समय से…’ स्टीव स्मिथ ने वार्नर के बाद टेस्ट ओपनर बनने पर दिया रिक्शन, देखें वीडियो

‘मैं लंबे समय से…’ स्टीव स्मिथ ने वार्नर के बाद टेस्ट ओपनर बनने पर दिया रिक्शन, देखें वीडियो

स्मिथ को वार्नर के संन्यास लेने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का सलामी बल्लेबाज बना दिया गया है। इसके बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डेविड वार्नर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ को सलामी बल्लेबाज के रूप में उतारने का फैसला लिया है। हालांकि, बोर्ड के इस निर्णय से कई लोग आश्चर्यचकित भी हो गए। हाल ही में स्मिथ ने ओपनिंग स्लॉट के लिए प्रमोट होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि वह काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर के बीच खेले जा रहे है मैच में स्मिथ ने बातचीत में कहा कि “मैं वहां (नंबर 4 पर) बैठे हुए लंबे समय से इंतजार रहा था। लेकिन मैं एक अच्छा इंतजार करने वाला नहीं हूं। जब आप सलामी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो ऐसा कुछ भी नहीं होता है। आप बस बाहर जाते हैं और अपने काम में लग जाते हैं।”

डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा की सलामी जोड़ी के चलते स्टीव स्मिथ को मध्यक्रम के बल्लेबाज के रूप में उतारा जा रहा था। काफी समय से इस क्रम पर बल्लेबाजी करने के बाद अब वह पारी की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से वह इस पद को संभालेंगे।

यह भी देखेंः ईशान किशन ने शुरू की कड़ी ट्रेनिंग, IND vs AFG T20 सीरीज में चयन नहीं होने के बाद शेयर किया वीडियो, देखें

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ने यह भी बताया कि मार्नस लाबुशेन के नंबर 3 और चौथे नंबर पर प्रतिभाशाली ग्रीन के होने से ही उन्हें पहले पायदान पर उतरने की अनुमति मिल सकी है। स्मिथ से यह भी पूछा गया कि क्या वह लंबे समय तक बतौर टेस्ट ओपनर रहेंगे या बोर्ड का यह फैसला सिर्फ कुछ समय के लिए है, उन्होंने जवाब दिया कि “मेरे दृष्टिकोण से नहीं, मैं वहीं बल्लेबाजी करता हूं जहां मुझे बताया जाता है।”

Editors pick