Cricket
हैदराबाद टीम को रणजी ट्रॉफी जीतने पर 1-1 BMW कार और 1 करोड़ का इनाम देंगे HCA चीफ

हैदराबाद टीम को रणजी ट्रॉफी जीतने पर 1-1 BMW कार और 1 करोड़ का इनाम देंगे HCA चीफ

रणजी ट्रॉफी जीतने पर हैदराबाद के खिलाडियों को मिलेगी 1-1 BMW कार
HCA के अध्यक्ष जगन मोहन राव अर्सिहनापल्ली ने हैदराबाद टीम के एलीट Ranji Trophy ग्रुप के लिए क्वालीफाई होने पर बड़े वादे किए हैं।

Ranji Trophy HCA: हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) के अध्यक्ष जगन मोहन राव अर्सिहनापल्ली ने हैदराबाद टीम के एलीट रणजी ट्रॉफी ग्रुप के लिए क्वालीफाई होने पर बड़े वादे किए हैं। दरअसल, हैदराबाद ने एलीट स्तर के लिए क्वालीफाई करने के लिए प्लेट डिवीजन में फाइनल सहित अपने सभी मैच जीते।

यह भी पढ़ें: आखिरकार विराट कोहली लंदन में आए नजर, फैंस को दिखी झलक, देखें तस्वीरें

हैदराबाद ने प्लेट डिवीजन में अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया और फिर शनिवार, 17 फरवरी को फाइनल में मेघालय को पांच विकेट से हराया। फाइनल में पहुंचकर, दोनों टीमों ने इस शानदार टूर्नामेंट में अगले सीजन के विशिष्ट समूहों के लिए क्वालीफाई किया। एलीट लेवल वर्ष में सात लीग चरण के खेलों में एकमात्र जीत हासिल करने के बाद हैदराबाद को प्लेट डिवीजन में वापस भेज दिए जाने के एक साल बाद यह बदलाव आया है।

इस बीच जगन मोहन राव ने मंगलवार (20 फरवरी) को एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा: अगर टीम अगले 3 साल में रणजी एलीट ट्रॉफी जीतती है। प्रत्येक खिलाड़ी को बीएमडब्ल्यू कार और टीम को 1 करोड़ नकद इनाम।”

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 4th Test में चौथा डेब्यू कराएगा भारत? आकाश दीप को मिल सकती है टेस्ट कैप

बता दें, हैदराबाद ने 1937/38 और 1986/87 में दो बार रणजी ट्रॉफी जीती है। वे तीन बार 1942-43, 1964-65 और 1999-2000 में उपविजेता भी रहे।

Editors pick