Cricket
Virat Kohli के बाहर होने से फैंस निराश, सोशल मीडिया पर आई ऐसी प्रतक्रिया

Virat Kohli के बाहर होने से फैंस निराश, सोशल मीडिया पर आई ऐसी प्रतक्रिया

विराट कोहली
IND vs ENG: Virat Kohli ने इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम 3 टेस्ट से भी हटने का फैसला किया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती 2 टेस्ट के बाद अब अंतिम 3 टेस्ट से भी Virat Kohli बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने शनिवार सुबह स्क्वॉड की घोषणा की। विराट कोहली को लेकर बोर्ड ने बताया कि निजी कारणों से उन्होंने सीरीज से हटने का फैसला किया है और बोर्ड उनके फैसले का सम्मान करता है। तीसरा टेस्ट राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा।

Virat Kohli के फैंस चिंतित भी हैं कि आखिर कोहली क्यों सीरीज से बाहर हो गए हैं, इस कितना बड़ा है आप इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हो कि अपने 13 साल के करियर में कोहली कभी भी पूरी घरेलु टेस्ट सीरीज से बाहर नहीं हुए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है।

पूर्व क्रिकेटर और आरसीबी में साथ खेल चुके Virat Kohli के दोस्त एबी डिविलियर ने एक वीडियो चैट में खुलासा किया था कि कोहली दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं, इस कारण वह अपने परिवार के साथ हैं।

Virat Kohli के बाहर होने पर फैंस नाराज, यूं दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं, जो उनके फैंस को निराश जरूर कर रहा है लेकिन इस समय सभी उनको सपोर्ट कर रहे हैं। अधिकतर फैंस कोहली के बाहर होने से नाराज हैं लेकिन उनको अपना समर्थन दे रहे हैं और प्रार्थना कर रहे हैं कि सब ठीक हो।

Editors pick