Cricket
‘वो लेजेंड लेकिन मैं सर्वश्रेष्ठ’, शशांक सिंह ने तूफानी पारी के बाद दिखाया आत्मविश्वास

‘वो लेजेंड लेकिन मैं सर्वश्रेष्ठ’, शशांक सिंह ने तूफानी पारी के बाद दिखाया आत्मविश्वास

GT के खिलाफ 29 गेंदों में 61 रनों की पारी खेलने वाले शशांक सिंह ने मैच जीतने के बाद भरपूर आत्मविश्वास जताया और खुद को सर्वश्रेष्ठ बताया है।

पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराकर आईपीएल 2024 में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली। इस बीच शशांक सिंह की 29 गेंदों में 61 रनों की घातक पारी की बदौलत टीम ने जीत दर्ज की। मैच जीतने के बाद शशांक में भरपूर आत्मविश्वास नजर आया, जिसका जिक्र उन्होंने खुद किया।

शशांक ने अपनी इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े। जीत के बाद बल्लेबाज ने कहा, “वे खेल के लेजेंड हैं, लेकिन जब मैं बल्लेबाजी करने जाता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं सर्वश्रेष्ठ हूं।” शशांक की यह पारी उस समय सामने आई, जब टीम शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस का दिया 200 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही थी।

प्लेयर ऑफ द मैच रहे शशांक ने स्वीकार किया कि यह जीत अभी भी वास्तविक लग रही है। उन्होंने कहा, “अभी भी प्रयास करने की कोशिश कर रहा हूं… प्रयास पर गर्व है।”

यह भी देखेंः पंजाब किंग्स ने रचा इतिहास, 6 बार 200+ का लक्ष्य हासिल करने वाली पहली टीम बनी

यह भी देखेंः “मुझे खुशी है कि लड़कों ने अच्छा खेला” GT vs PBKS मैच के बाद धवन ने की खिलाड़ियों की तारीफ

यह भी देखेंः SRH vs CSK Pitch Report: राजीव गांधी स्टेडियम में बल्लेबाज या गेंदबाज किसे मिलेगी मदद? जानें पिच रिपोर्ट

गुजरात टाइटंस ने इस बीच कुछ जरूरी कैच छोड़ दिए। जिसके चलते पंजाब किंग्स ने मौके का भरपूर फायदा उठाया और बड़े लक्ष्य का सफलता पूर्वक पीछा किया। मैच के बाद जीटी के कप्तान शुभमन गिल ने स्वीकार किया कि कुछ जरूरी मौके छोड़ने से उनकी टीम को नुकसान पहुंचा।

Editors pick