Cricket
‘वह बड़े शॉट्स लगा सकता है’, शुभम दुबे को खरीदने पर आकाश चोपड़ा ने की RR की सरहाना

‘वह बड़े शॉट्स लगा सकता है’, शुभम दुबे को खरीदने पर आकाश चोपड़ा ने की RR की सरहाना

शुभम दुबे को खरीदने पर आकाश चोपड़ा ने की RR की सरहाना
Aakash Chopra: राजस्थान रॉयल्स ने पिछले महीने आईपीएल नीलामी में विदर्भ के खिलाड़ी को ₹5.80 करोड़ में खरीदा था।

Aakash Chopra on Rajasthan Royals: आकाश चोपड़ा को लगता है कि आईपीएल 2024 में निचले-मध्य क्रम के बल्लेबाज के रूप में राजस्थान रॉयल्स ने शुभम दुबे (Shubham Dubey) को खरीद कर शानदार दांव खेला है।

राजस्थान रॉयल्स ने पिछले महीने नीलामी में विदर्भ के खिलाड़ी को ₹5.80 करोड़ में खरीदा था। जयपुर स्थित फ्रेंचाइजी ने मध्यक्रम के एक और बड़े बल्लेबाज के रूप में रोवमैन पॉवेल को ₹7.40 करोड़ में खरीदा है।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने अपने निचले-मध्य क्रम को मजबूत करने के इरादे से पॉवेल और दुबे के पीछे जाने के लिए राजस्थान रॉयल्स की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा,”वे नीलामी में बेहद स्पष्ट रणनीति के साथ गए थे, उन्हें ऐसे बल्लेबाजों की जरूरत है जो निचले क्रम में बल्लेबाजी कर सकें। इसके लिए, उन्होंने सबसे पहले रोवमैन पॉवेल के लिए बोली लगाना शुरू किया, जो दिलचस्प बात यह है कि पहले सेट में आए और वे उसके पीछे चले गए। मुझे स्पष्टता पसंद आई।”

आकाश ने कहा, “वे यहीं नहीं रुके। इस नीलामी में एक भारतीय फिनिशर को खरीदना आसान नहीं था। शुभम दुबे, शाहरुख खान और कुमार कुशाग्र विकल्प थे। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और शुभम दुबे को हासिल कर लिया। वह बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं। टेनिस-बॉल क्रिकेट से आया है। वह गेंद पर ठीक से बड़े शॉट्स खेल सकता है।”

दुबे ने 19 टी20 पारियों में 145.20 की शानदार स्ट्राइक रेट से 485 रन बनाए हैं। उनके पास एक अच्छा लिस्ट ए रिकॉर्ड भी है, जिसमें उन्होंने छह पारियों में 90.34 की स्ट्राइक रेट से 159 रन बनाए हैं।

Editors pick