Cricket
IND vs ENG: फ्री में मैच देखने के लिए HCA ने छात्रों को किया आमंत्रित!

IND vs ENG: फ्री में मैच देखने के लिए HCA ने छात्रों को किया आमंत्रित!

IND vs ENG: फ्री में मैच देखने के लिए देखने के लिए HCA ने छात्रों को किया आमंत्रित!
भारत इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से शुरू होगी। पहला मैच हैदराबाद (rajiv gandhi international stadium hyderabad) में है।

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने तेलंगाना राज्य के सरकारी मान्यता प्राप्त स्कूलों से छठी से बारहवीं कक्षा के कुछ छात्रों को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आगामी भारत बनाम इंग्लैंड पहला टेस्ट देखने के लिए आमंत्रित किया। पहला टेस्ट मैच 25 से 29 जनवरी के बीच खेला जाएगा।

मैच में भाग लेने के दौरान सभी छात्रों को स्कूल की पोशाक पहननी होगी और सभी छात्रों को मानार्थ प्रवेश प्रदान किया जाएगा। प्रत्येक उपस्थित व्यक्ति के लिए पैक्ड लंच की व्यवस्था की जाएगी।

तेलंगाना टुडे में छपी रिपोर्ट के अनुसार इच्छुक स्कूल 18 जनवरी तक मुख्य कार्यकारी अधिकारी को ईमेल भेजकर या मुख्य कार्यकारी अधिकारी, राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद को व्यक्तिगत रूप से मेल करके पुष्टि भेज सकते हैं।

भारत बनाम इंग्लैंड पहला टेस्ट हैदराबाद के राजीव गाँधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 25 जनवरी से शुरू होगा। भारतीय समयनुसार मैच सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा। टॉस 9 बजे होगा।

यह भी देखेंBBL 2023-24: हेलीकॉप्टर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेलने पहुंचे डेविड वार्नर- देखें वायरल वीडियो

इंग्लैंड अगले हफ्ते भारत आकर अभ्यास शुरू कर देगी, पहला टेस्ट 25 जनवरी से खेला जाएगा। आगामी टी20 वर्ल्डकप से पहले भारत की ये आखिरी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज होग। इस सीरीज के ठीक बाद IPL शुरू हो जाएगा। इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई को अभी अपने स्क्वाड का ऐलान करना बाकी है।

Editors pick