Cricket
‘हमेशा से विराट का विकेट लेने का सपना था’, सिद्धार्थ ने RCB स्टार को आउट करने के बाद किया खुलासा

‘हमेशा से विराट का विकेट लेने का सपना था’, सिद्धार्थ ने RCB स्टार को आउट करने के बाद किया खुलासा

RCB vs LSG मैच में युवा गेंदबाज एम सिद्धार्थ ने घातक फॉम में चल रहे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को महज 22 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा।

आरसीबी ने अपने घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2024 का एक और मैच गंवा दिया। इस बीच स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, जो घातक फॉर्म में चल रहे हैं, महज 22 रनों पर आउट हो गए। लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा स्पिनर एम सिद्धार्थ ने कोहली का बड़ा विकेट अपने नाम किया।

विराट उस समय एक छक्का और 2 चौके जड़कर 16 गेंदों में 22 रन बना चुके थे। युवा स्पिनर एम सिद्धार्थ ने उन्हें धीमी, फुलर डिलीवरी डाली और कोहली के बल्ले का किनारा लगकर गेंद बैकवर्ड प्वाइंट की ओर गई, जिसे देवदत्त पडिक्कल ने आसानी से लपक लिया।

एम सिद्धार्थ के लिए यह यादगार पल रहा। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “मैंने हमेशा उनका विकेट लेने का सपना देखा है। दुनिया में कोई भी विराट कोहली को आउट करके खुश होगा। यह बहुत बड़ा विकेट है।”

यह भी देखेंः मयंक के सामने एक नहीं चली, RCB के बल्लेबाज ने किया ‘फ्लॉप प्लान’ का खुलासा

यह भी देखेंः मयंक यादव ने लागातार POTM बनकर दर्ज की उपलब्धि, पेस सनसनी के रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला जारी

यह भी देखेंः ‘वह पिछले दो सालों से…’, क्या है रियान पराग की घातक फॉर्म का राज? पिता ने किया खुलासा

विराट कोहली का विकेट लेने के बाद युवा गेंदबाज के चेहरे पर अलग ही उत्साह नजर आया और वह मैदान में दौड़ते नजर आए। उन्होंने विराट कोहली को आउट करने के पीछे की योजना भी बताई। गेंदबाज ने कहा, “मैं इसे सरल रखना चाहता था। मैंने अपनी ताकत का समर्थन किया और जानता था कि अगर मैं अपनी लेंथ बनाए रख सका, तो मैं टीम की जीत में योगदान दे सकता हूं।”

Editors pick