Cricket
‘गर्लफैंड है?’ एड शीरन के सवाल पर शुभमन गिल ने दिया जवाब, फैंस भी रह गए हैरान

‘गर्लफैंड है?’ एड शीरन के सवाल पर शुभमन गिल ने दिया जवाब, फैंस भी रह गए हैरान

हाल ही में इंग्लिश सिंगर एड शीरन भारत दौरे पर आए थे। उन्होंने शुभमन गिल के साथ एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने काफी टॉपिक पर बातचीत की।

भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल सिर्फ अपनी क्रिकेट प्रतिभा ही नहीं बल्कि लुक्स के लिए भी अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। शुभमन गिल का क्रिकेट की दुनिया से बाहर का रूप अक्सर उनके इंस्टाग्राम पर देखा जाता है, जिसके दीवानों लाखों फैंस हैं। इंग्लिश सिंगर एड शीरन भी हाल ही में गिल की तारीफ करते नजर आए और उनहें मार्केट में डिमांड वाला लड़ा बता गए।

एड शीरन पिछले समय भारत के दौरे पर थे और इस दौरान वह शुभमन गिल और तनमय भट्ट के साथ मुंबई में एक साथ नजर अए। फेमस सिंगर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक गिल और तनमय के साथ एक व्लॉग पोस्ट किया है।

यह भी देखेंः ‘हर कोई एक धोनी फैन है’, हैदराबाद में दिखा थाला का क्रेज, विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने की तारीफ

यह भी देखेंः पाकिस्तानी क्रिकेटर बिस्माह मारुफ और गुलाम फातिमा कार दुर्घटना का हुईं शिकार, PCB ने दिया अपडेट

यह भी देखेंः ‘खेल भावना या रणनीति’ कमिंस ने वापिस क्यों ली जडेजा के विवादित रन आउट की अपील? कैफ ने बताया

एड शीरन ने गिल से गर्लफ्रैंड के बारे में पूछ डाला

व्लॉग में एड शीरन और गिल कई टॉपिक्स पर बातचीत करते देखे गए। इस दौरान शुभमन से उन्होंने पूछा, “क्या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है?” गिल ने उनके इस सवाल का सीधा जवाब ‘नहीं’ के रूप में दिया।

एड शीरन यह जवाब सुनते ही कैमरे की ओर देखकर बोले, “मार्केट में है दोस्तों।” इसके अलावा सिंगर ने अपना एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उनकी पत्नी की बेस्टफ्रेंड भी गिल की बड़ी फैन हैं। शीरन ने गिल को उन्हीं की एक तस्वीर दिखाते हुए कहा, “मेरी पत्नी की दोस्त ने मुझे एक फोटो शेयर की, क्योंकि उन्हें पता लगा कि मैं आपसे मिलने वाला हूं।”

Editors pick