Cricket
‘विराट कोहली-आरसीबी वीडियो’ के वायरल होने से खफा हैं हर्षा भोगले, कही बड़ी बात

‘विराट कोहली-आरसीबी वीडियो’ के वायरल होने से खफा हैं हर्षा भोगले, कही बड़ी बात

‘विराट कोहली-आरसीबी वीडियो’ के वायरल होने से खफा हैं हर्षा भोगले
Harsha Bhogle ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए आधी क्लिप शेयर करने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

Harsha Bhogle on Virat Kohli: क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने सोमवार 19 फरवरी को सोशल मीडिया पर विराट कोहली की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए आधी क्लिप शेयर करने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। भोगले क्रिकेट में अपनी विशेषज्ञता के लिए जाने जाते हैं और भारत के द्विपक्षीय दौरे के दौरान कमेंट्री पैनल में उनका नाम आता है।

हर्षा भोगले हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं, खासकर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर, मैचों पर अपनी राय साझा करते हैं। हालांकि, क्रिकेट कमेंटेटर आजकल सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल से नाखुश दिखे, क्योंकि उनकी एडिट की गई क्लिप को सबसे छोटे फॉर्मेट में उनकी बल्लेबाजी के बारे में विराट कोहली के फैंस से आलोचना मिली।

एक वीडियो में, हर्षा भोगले ने बताया कि कैसे टी20 प्रारूप में विराट कोहली को बाहर करना टीम के हित में है, क्योंकि यह अधिक आक्रामक बल्लेबाज के लिए मार्ग प्रशस्त करता है। हालांकि, उनकी पूरी चर्चा को नहीं दिखाया गया और बीच में ही वीडियो खत्म हो गया।

भोगले ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक उद्धरण रीट्वीट के साथ अपने वीडियो पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, जिसमें कहा गया कि वीडियो को क्रॉप किया गया था और मीडिया से पूरी चचीज नहीं दिखाने पर आग्रह करते हुए ‘चयनात्मक’ होने आलोचना की।

हर्षा भोगले ने एक्स पर लिखा, “यह उसका एक उदाहरण है जिसके बारे में मैं सोशल मीडिया पर बात कर रहा था। वीडियो उस बिंदु से ठीक पहले क्रॉप किया गया है जहां मैं कहता हूं कि विराट विभिन्न परिस्थितियों में खेलने में सक्षम है, लेकिन मैं केवल इस बात पर प्रकाश डाल रहा था कि कैसे महानतम खिलाड़ियों को भी अपनी मांगों को समायोजित करते रहना पड़ता है।”

Editors pick