Cricket
ऐतिहासिक जीत के बाद हरमनप्रीत कौर ने सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा, तस्वीरें वायरल

ऐतिहासिक जीत के बाद हरमनप्रीत कौर ने सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा, तस्वीरें वायरल

हरमनप्रीत कौर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट जीत के बाद मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान् के दर्शन किए हैं।

IND vs AUSW: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट जीत के बाद मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) में भगवान् के दर्शन किए हैं। इस दौरान टीम के कोच अमूल मजूमदार और फील्डिंग कोच भी मौजूद रहे। अमोल और फील्डिंग कोच बाली के साथ हरमनप्रीत की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दो लगातार टेस्ट मैचों में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को मात देकर सीरीज अपने नाम की है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम 2014 के बाद पहली बार भारतीय सरजमीं पर टेस्ट क्रिकेट खेल रही थी।

टीम इंडिया ने पहले इंग्लैंड को एकलौते टेस्ट मैच में 347 रनों के बड़े अंतर से मात देकर सीरीज पर कब्जा जमाया, जबकि उसके आबाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक लौटे टेस्ट मैच में 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल कर इतिहास रच दिया। अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से तीन वनडे मैचों की सीरीज में होगा। 28 दिसंबर से शुरू होने वाली इस सीरीज का पहला मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा।

Editors pick