Cricket
“एक बार मैं 50 दिन तक घर से बाहर नहीं निकला” हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा

“एक बार मैं 50 दिन तक घर से बाहर नहीं निकला” हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा

Hardik Pandya With Family
Hardik Pandya ने यूटूबेर अनुराग डोभाल के साथ वीडियो शूट किया, इसमें उन्होंने वो बात बताई जो फैंस अभी तक नहीं जानते थे।

Hardik Pandya अभी डीवाई पाटिल टूर्नामेंट खेल रहे हैं, इसके बाद वह IPL 2024 में Mumbai Indians के लिए कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या के लिए पिछले कुछ दिन चुनातिपूर्ण रहे, वह अपनी वापसी के लिए मेहनत कर रहे थे। हार्दिक पांड्या ओडीआई वर्ल्ड कप में 19 अक्टूबर को खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे, जिसके बाद क्रिकेट से दूर थे। हाल ही में उन्होंने IPL 2024 के टेलीकास्ट अधिकार रखने वाली Star Sports के साथ कोलैबोरेट करने वाले यूटूबेर अनुराग डोभाल के साथ वीडियो शूट किया, इसमें उन्होंने वो बात बताई जो फैंस अभी तक नहीं जानते थे।

यूटूबेर ने Hardik Pandya से पूछा कि वो कौन सी चीज है, जो आपके फैंस को नहीं पता। इस पर हार्दिक पांड्या ने कहा, “मैं बाहर बिलकुल नहीं जाता, मैं घर पर रहना पसंद करता हूँ। पिछले 2-3 सालों में बाहर नहीं गया, तभी जाता हूँ जब मैं जाने के लिए मना नहीं कर सकता। दोस्त का कुछ हुआ है तभी गया हूँ।”

एक बार मैं 50 दिन तक घर से बाहर नहीं निकला- Hardik Pandya

पांड्या ने आगे कहा, “मुझे घर पर रहना पसंद है, एक बार तो मैं 50 दिन तक घर से बाहर नहीं निकला। मैंने अपने घर की लिफ्ट भी नहीं देखी थी।”

इस पर यूटूबेर ने पूछा कि आपने उन 50 दिन में फिर घर पर क्या किया तो उन्होंने कहा, “मेरे पास घर पर जिम है, होम थिएटर है, तो मेरे घर पर वो सबकुछ है जो मुझे पसंद है। तो वो मैं चीजें घर पर बैठकर करता हूँ, मुझे अपनी फॅमिली पसंद है वो घर पर रहते हैं। जो भी मेरे दोस्त हैं, मैनेजर भी घर पर मिलते हैं।”

यह भी देखेंWPL Most Wickets 2024: देखें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली Top 5 गेंदबाज

हार्दिक पांड्या अगले महीने से शुरू हो रहे IPL 2024 में मुंबई इंडियंस कि कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। वह अभी डीवाई पाटिल टूर्नामेंट खेल रहे हैं।

Editors pick