Cricket
हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में वापसी से पहले एनसीए में अभ्यास मैच खेला

हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में वापसी से पहले एनसीए में अभ्यास मैच खेला

हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में वापसी से पहले एनसीए में अभ्यास मैच खेला
भारत का यह ऑलराउंडर अक्टूबर से ही टीम से बाहर है। वनडे विश्व कप में भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान उनके टखने में चोट लग गई थी।

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में वापसी हो गई है। भारत का यह ऑलराउंडर अक्टूबर से ही टीम से बाहर है। वनडे विश्व कप में भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान उनके टखने में चोट लग गई थी। हालांकि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी, इसलिए वह क्रिकेट में वापसी नहीं कर सके। मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 में वापसी से पहले, वह बेंगलुरु के पास अलूर में वार्म-अप मैच खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant आए पुराने अंदाज में नजर, आगे बढ़कर जड़ा छक्का, देखें वीडियो

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पंड्या ने बेंगलुरु के पास अलूर स्टेडियम में 20 ओवर का प्रैक्टिस मैच खेला। एनसीए के फिजियो और प्रशिक्षकों ने अभ्यास मैच की निगरानी की। हार्दिक पंड्या गुरुवार को एक और मैच खेलेंगे। वह आईपीएल 2024 की वापसी से पहले मार्च की शुरुआत तक उन मैच सिमुलेशन अभ्यास को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

हार्दिक पिछले सप्ताह बड़ौदा के किरण मोरे अकादमी में अपना पुनर्वास पूरा कर रहे थे। वह वहां मैच सिमुलेशन का अभ्यास भी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Ajinkya Rahane ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

हार्दिक पंड्या आईपीएल में उपलब्ध हैं?

जबकि आईपीएल 2024 के लिए उनका खेलना संदिग्ध लग रहा था, हार्दिक पंड्या शुरुआत से ही उपलब्ध रहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टी20 विश्व कप 2024 को देखते हुए, इस बात पर चर्चा हो रही थी कि अगर वह 100% फिट नहीं हैं तो क्या बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन्हें मंजूरी देगी। हालांकि, हार्दिक के मार्च की शुरुआत तक 100% फिट होने की संभावना है।

Editors pick