Cricket
Harbhajan Singh ने सिद्धू पर लुटाए नोट, IND vs PAK मैच में जीत का इस तरह मनाया जश्न-WATCH

Harbhajan Singh ने सिद्धू पर लुटाए नोट, IND vs PAK मैच में जीत का इस तरह मनाया जश्न-WATCH

IND vs PAK मैच में जीत का जश्न हरभजन सिंह ने अनोखे अंदाज में मनाया। कमेंट्री बॉक्स में बैठे भज्जी ने सिद्धू पर जमकर नोट बरसाए।

IND vs PAK Harbhajan Singh: टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने एक बार फिर पाकिस्तान को करारी मात देकर जीत हासिल की। कम स्कोर वाले मुकाबले में आखिर तक चले रोमांच ने सभी का दिल थामे रखा। इस बीच, पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने जीत का जश्न कुछ अलग अंदाज में मनाया।

हरभजन ने कमेंट्री बॉक्स में लुटाए पैसे

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू मुकबाले के दौरान कमेंट्री बॉक्स में एक-साथ मौजूद थे। मैच के आखिरी पलों की कमेंट्री कर रहे सिद्धू के पीछे भज्जी खड़े थे और जैसे ही भारत ने मुकाबला जीता उन्होंने पैसे निकालर सिद्धू पर लुटाना शुरू कर दिया।

हरभजन और सिद्धू का ये वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर खुद अपलोड किया है, जिसे काफी वायरल किया जा रहा है। इस दौरान भज्जी खूब जश्न मनाते नजर आ रहे हैं और सिद्धू भी उन्हें सराहते हैं।

यह भी देखेंः IND vs PAK: ‘मैंने कप्तान से बात की और…’, अक्षर पटेल ने खोला इमाद वसीम को डाले ओवर का राज-WATCH

यह भी देखेंः ‘वर्ल्ड कप के बाद सबको बेनकाब कर दूंगा’, भारत से हार के बाद बौखलाए अफरीदी, खोले पाकिस्तान के चिट्ठे

भारत ने किया 120 रनों के लक्ष्य बचाव

न्यूयॉर्क में हुए मुकाबले में लो स्कोरिंग पिच पर भारतीय टीम महज 119 रनों का स्कोर खड़ा कर सकी। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने बखूबी जिम्मेदारी संभाली। जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व वाले गेंदबाजी आक्रमण ने पाकिस्तान को 113 नों पर ही रोक दिया और 6 रनों से मैच जीत लिया।

Editors pick