Cricket
हनुमा विहारी का बड़ा खुलासा, बोले-‘आंध्र की कप्तानी छोड़ने को मजबूर होना पड़ा’

हनुमा विहारी का बड़ा खुलासा, बोले-‘आंध्र की कप्तानी छोड़ने को मजबूर होना पड़ा’

हनुमा विहारी का बड़ा खुलासा, बोले-‘आंध्र की कप्तानी छोड़ने को मजबूर होना पड़ा’
Hanuma Vihari Case: आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन के साथ विवाद शुरू होने के बाद हनुमा विहारी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। विहारी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबे बयान में कहा कि उन्हें एक खिलाड़ी के साथ विवाद के बाद इस्तीफा देने के लिए कहा गया था, जिसके पिता, एक राजनेता हैं, उन्होंने आंध्र प्रदेश क्रिकेट […]

Hanuma Vihari Case: आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन के साथ विवाद शुरू होने के बाद हनुमा विहारी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। विहारी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबे बयान में कहा कि उन्हें एक खिलाड़ी के साथ विवाद के बाद इस्तीफा देने के लिए कहा गया था, जिसके पिता, एक राजनेता हैं, उन्होंने आंध्र प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से शिकायत की थी। लेकिन इन सबके बीच अब विहारी ने इस मामले पर खुल कर बात की है।

इंडिया टुडे के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान हनुमा विहारी ने कहा, “एक क्रिकेटर के तौर पर मैं काफी समय से खेल रहा हूं। मैं बहुत संघर्षों से गुजरा हूं। मैंने दोनों राज्यों के लिए खेला है। इसे खेलना आसान नहीं है। मैं आंध्रा क्रिकेट टीम को उसके स्तर पर ले गया हूं।’ ऐसा हुआ कि मैं एक खिलाड़ी पर चिल्लाया, 17वां खिलाड़ी जिसे ड्रेसिंग रूम में नहीं होना चाहिए था। नियमानुसार उन्हें वहां नहीं रहना चाहिए था। लेकिन उसने इसे गलत तरीके से लिया और इसकी शिकायत अपने पिता से की और वहां से सब कुछ गलत हो गया।”

हनुमा विहारी ने आगे कहा, “उन्होंने मेरे बारे में शिकायत की और मेरी तरफ से बिना कोई गलत काम किए उन्होंने मुझे कैप्टन पद से हटा दिया। फिर भी, मैंने टीम के लिए खेलना जारी रखा, क्योंकि मैं खेल से प्यार करता था और खेल का सम्मान करता था। एक बार टूर्नामेंट ख़त्म होने के बाद, मैंने सोशल मीडिया पर एक संदेश डाला क्योंकि मुझे लगा कि जो हुआ उसके बारे में लोगों को सच्चाई जाननी चाहिए।”

Editors pick