Cricket
हनुमा विहारी बने पिता, पत्नी ने दिया खूबसूरत लड़के को जन्म- देखें

हनुमा विहारी बने पिता, पत्नी ने दिया खूबसूरत लड़के को जन्म- देखें

हनुमा विहारी बने पिता, पत्नी ने दिया खूबसूरत लड़के को जन्म- देखें
भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे हनुमा विहारी की पत्नी ने लड़के को जन्म दिया है। जिसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दिया है। वहीं इस में हनुमा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जन्म का की तारीख समेत अपनी और पत्नी की फोटो लगा रखी […]

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे हनुमा विहारी की पत्नी ने लड़के को जन्म दिया है। जिसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दिया है। वहीं इस में हनुमा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जन्म का की तारीख समेत अपनी और पत्नी की फोटो लगा रखी है। बता दें कि अभी तक बच्चे की फोटो सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: IND A vs PAK A: भारत के खिलाफ मैच से पहले इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने ढाया कहर

दलीप ट्रॉफी का जीता ख़िताब

हाल ही में दक्षिण क्षेत्र ने कप्तान हनुमा विहारी की अगुवाई में खिताब पर अपना कब्ज़ा जमाया था। जिसके बाद विहारी ने कहा कि वह अपनी कप्तानी का लुत्फ उठा रहे हैं और टीम का गेंदबाजी आक्रमण शानदार रहा है। विहारी अब पूरे घरेलू सत्र में मध्य प्रदेश के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि विहारी ने जीत के बाद कहा, ‘कर्नाटक के सभी तीनों तेज गेंदबाज विकेट को बखूबी जानते थे। जैसा कि मैंने पहले भी कहा था कि ऐसे गेंदबाज टीम में होना जो हालात को समझते हैं तो यह चीज फायदेमंद हो जाती है।’

https://www.instagram.com/p/Cuy9kRoJjIS/?igshid=MzRlODBiNWFlZA%3D%3D

ऐसा है हनुमा विहारी का टेस्ट करियर

गौरतलब है कि हनुमा विहारी ने भारतीय क्रिकट टीम के लिए अभी तक 16 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 28 पारियों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अभी तक 839 रन जड़े हैं। जिसमें एक शतक और पांच अर्धशतक शामिल हैं। वहीं अगर गेंदबाजी की बात करें तो उन्हें नाम इंटरनेशनल टेस्ट करियर में पांच विकेट दर्ज हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick