Cricket
इंग्लैंड के लिए आई खुशखबरी, वर्ल्ड कप खेलने के लिए फिट है ये घातक गेंदबाज

इंग्लैंड के लिए आई खुशखबरी, वर्ल्ड कप खेलने के लिए फिट है ये घातक गेंदबाज

इंग्लैंड के लिए आई खुशखबरी, वर्ल्ड कप खेलने के लिए फिट है जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) अक्टूबर में इंग्लैंड के विश्व कप स्क्वाड (England World Cup Squad) में शामिल होने के लिए पूरी तरह फिट हैं।

भारत में होने वाले अगामी विश्व कप (World Cup 2023) से पहले इंग्लैंड (England Cricket Team) के लिए एक खुशखबरी तो दूसरी टीमों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। ससेक्स के मुख्य कोच, पॉल फारब्रेस के अनुसार, जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) अक्टूबर में इंग्लैंड के 50 ओवर के विश्व कप स्क्वाड (England World Cup Squad) में शामिल होने के लिए पूरी तरह फिट हैं।

28 वर्षीय तेज गेंदबाज उस गर्मी में एशेज श्रृंखला में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने से पहले, चार साल पहले घरेलू धरती पर इंग्लैंड की जीत में स्टार बनकर उभरे थे। लेकिन तब से चोटों ने इंग्लैंड के इस गेंदबाज को परेशान कर रखा है। उनकी कोहनी की कई बार सर्जरी हुई है, साथ ही पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर भी हुआ है, जिससे पिछले साल उनकी वापसी नहीं हो पाई।

यह भी पढ़े: World Cup 2023: IND vs PAK मैच की नई तारीख आई समाने, 15 अक्टूबर नहीं इस दिन हो सकता है महामुकाबला

मई में उनकी दाहिनी कोहनी में एक और स्ट्रेच फ्रैक्चर के कारण उन्हें इस ग्रीष्मकालीन एशेज श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था, लेकिन फारब्रेस का कहना है कि वह भारत में टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड टीम में जगह बनाने के लिए वह अच्छी रिकवरी कर रहे हैं।

फारब्रेस ने बीबीसी रेडियो 5 लाइव को बताया, “वह अच्छा चल रहा है। मुझे लगता है कि वह विश्व कप के लिए तैयार है जो शानदार खबर है।”

उन्होंने कहा, “वह अच्छा चल रहा है। मुझे लगता है कि अगर इंग्लैंड को अगली एशेज सीरीज में जाना है तो उसे इस पर काम करना होगा कि अगले कुछ वर्षों में जोफ्रा से सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त किया जाए।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick