Cricket
BBL में जमान खान की होश उड़ा देने वाली गेंदबाजी, मैक्सवेल को किया इस अंदाज में बोल्ड-WATCH

BBL में जमान खान की होश उड़ा देने वाली गेंदबाजी, मैक्सवेल को किया इस अंदाज में बोल्ड-WATCH

BBL में जमान खान की होश उड़ा देने वाली गेंदबाजी, मैक्सवेल को किया बोल्ड-WATCH
BBL 2023-24: बिग बैश लीग 2023-24 (BBL 2023-24) मैच में जमान खान (Zaman Khan) की तरफ से घातक गेंदबाजी देखने को मिली।

एल्बरी के लाविंगटन स्पोर्ट्स ओवल में सिडनी थंडर और मेलबर्न स्टार्स के बीच बिग बैश लीग 2023-24 (BBL 2023-24) मैच में जमान खान (Zaman Khan) की तरफ से घातक गेंदबाजी देखने को मिली। इस दौरान उन्होंने अपनी सटीक योर्कर के चलते स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को क्लीन बोल्ड कर दिया। अब इस शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या IPL 2024 से हो सकते हैं बाहर: रिपोर्ट

स्टार्स द्वारा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद, मैक्सवेल नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए आए और पांच चौकों की मदद से 30 रन बनाए। जब कप्तान टी-ऑफ करना चाह रहा था, ज़मान ने हार्ड-हिटर से छुटकारा पाने के लिए एक घातक यॉर्कर फेंक दिया, जिसे मैक्सवेल खेल न सके और बोल्ड हो गए। जमान का एक्शन लसिथ मलिंगा जैसा है और वह उनकी तरह ही यॉर्कर फेंकते हैं।

मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर्स के बीच मैच में, जमान ने अपने चार ओवरों में तीन विकेट लिए, जिसमें दो क्लीन बोल्ड आउट शामिल थे। यहां तक कि उन्होंने खतरनाक ग्लेन मैक्सवेल का विकेट भी चटकाया। बीबीएल ने जमान खान के बेहतरीन गेंदबाजी वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह लड़का अविश्वसनीय रूप से अच्छे यॉर्कर फेंकता रहता है! जमान खान कितने अच्छे हैं।”

Editors pick