Cricket
Free Tickets: जानिए कैसे फ्री टिकट में देख सकते हो ओपनिंग सेरेमनी और WPL का पहला मैच

Free Tickets: जानिए कैसे फ्री टिकट में देख सकते हो ओपनिंग सेरेमनी और WPL का पहला मैच

WPL 2024 Free Tickets
WPL 2024 Free Tickets: विमेंस प्रीमियर लीग आज MI vs DC मैच के साथ शुरू हो रहा है। इससे पहले भव्य ओपनिंग सेरेमनी भी होगी।

महिला प्रीमियर लीग का दूसरा संस्करण आज से शुरू हो रहा है। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच पहला मैच खेला जाएगा। इससे पहले एम् चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक भव्य ओपनिंग सेरेमनी कार्यक्रम होगा, जिसमे बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान भी परफॉर्म करेंगे। WPL की तरफ से बताया गया है कि कैसे फ्री टिकट में ओपनिंग सेरेमनी और मैच स्टेडियम में आकर देख सकते हो।

WPL की तरफ से आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया कि WPL ओपनिंग सेरेमनी और MI vs DC मैच स्टेडियम से फ्री में देख सकते हो। स्टेटमेंट में बताया गया कि सिर्फ महिला दर्शकों के लिए ये हैं, 500 महिलाओं को फ्री में टिकट दिए जाएंगे। फ्री टिकट उन 500 महिलाओं को दिए जाएंगे, जो सबसे पहले पहुंचेंगी। पहले आने वाली 500 महिलाओं से टिकट का कोई प्राइस नहीं लिया जाएगा। फ्री टिकट की एंट्री गेट नंबर 18 और 19 से होगी, जो स्टैंड P3 के लिए होगी।

WPL Opening Ceremony में थिरकेंगे शाहरुख़ खान समेत 6 बड़े सितारें

विमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे संस्करण की शुरुआत भव्य ओपनिंग सेरेमनी के साथ होगी। इसमें शाहरुख़ खान के साथ टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन परफॉर्म करेंगे। सभी सितारों ने गुरुवार को रिहर्सल की।

WPL का पहला मैच आज एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रात 8 बजे से खेला जाएगा। मैच का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स18 और लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर होगी।

Editors pick