Cricket
‘अपना मौका बर्बाद न करो…’ पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने संजू सैमसन को दी खास सलाह

‘अपना मौका बर्बाद न करो…’ पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने संजू सैमसन को दी खास सलाह

‘अपना मौका बर्बाद न करो…’ पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने संजू सैमसन को दी खास सलाह
भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें टीम इंडिया ने बीती रात तीसरा टी20 जीतकर सीरीज 1-2 से वापसी की है। वहीं इस सीरीज में संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका मिला था। संजू ने तीनों टी20 में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन तीसरे […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें टीम इंडिया ने बीती रात तीसरा टी20 जीतकर सीरीज 1-2 से वापसी की है। वहीं इस सीरीज में संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका मिला था। संजू ने तीनों टी20 में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन तीसरे मैच में उनकी बैटिंग नहीं आ सकी और भारत ने मुकाबला पहले ही जीत लिया। वहीं मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) से पहले संजू को लेकर एक सलाह दी है।

आपको बता दें कि संजू सैमसन के लिए वनडे सीरीज भी निराशाजनक रही है। हालांकि उन्होंने तीसरे वनडे में 41 गेंदों पर 51 रनों की तेज़ पारी से सभी को प्रभावित किया था। वहीं संजू के लिए टी20 सीरीज भी कुछ खास नहीं है और ऐसे में उन्हें वर्ल्ड कप से पहले शानदार प्रदर्शन करना होगा। वहीं आकाश ने उन्हें एक सलाह दी है।

https://youtube.com/watch?v=hTE0IleSg-8

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि “संजू सैमसन अपना मौका बर्बाद मत करो। यदि आप अपना मौका बर्बाद करते हैं, तो आप इसे बाद में याद रखेंगे। ऐसा नहीं है कि इशान किशन ऊपर से जाएंगे तो संजू नीचे से नहीं जा सकते. दोनों जा सकते हैं और जितेश शर्मा आ सकते हैं।”

तीसरे टी20 में भारत की जबरदस्त जीत

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 20 ओवरों में 159 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत को 20 ओवर में 160 रनों की जरूरत थी। हालांकि टीम इंडिया ने सिर्फ 34 रनों पर अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट खो दिए थे। लेकिन उसके बाद सूर्यकुमार यादव की तुफानी पारी ने बाजी को पलट दिया औऱ एक तरफा मुकाबला हो गया था। वहीं टीम इंडिया ने 7 विकेट और 2.1 ओवर शेष रहते ही मुकाबले को जीत लिया।

Editors pick