Cricket
’10 साल से फॉलो कर रहा हूं’ BBL के क्रिकेटर निखिल चौधरी निकले विराट के बड़े फैन, जानें क्या कहा?

’10 साल से फॉलो कर रहा हूं’ BBL के क्रिकेटर निखिल चौधरी निकले विराट के बड़े फैन, जानें क्या कहा?

होबार्ट हरीकेन के खिलाड़ी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं और ये चीज दिनोंदिन बढ़ती जा रही है।

Big Bash League Nikhil Chaudhary: बिग बैश लीग में खेल रहे भारतीय मूल के खिलाड़ी निखिल चौधरी विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं। होबार्ट हरिकेन के स्पिनर ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह 10 सालों से विराट कोहली को फॉलो कर रहे हैं।

निखिल चौधरी बिग बैश लीग में शामिल होने वाले भारतीय मूल के दूसरे क्रिकेटर हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने विराट कोहली की अक्रामक शैली की प्रशंसा की और बताया कि काफी समय से उनके फैन हैं। निखिल ने अपने बीबीएल करियर को लेकर भी खुलासा किया है और अपना आगे का लक्ष्य बताया।

बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ हुए मैच के बाद निखिल चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि “मैं उनकी (कोहली की) अक्रामकता और जाहिर तौर पर उनकी स्किल्स का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं पिछले 10 सालों से उन्हें पूरी तरह से फॉलो कर रहा हूं और ये बढ़ता ही जा रहा है।”

यह भी देखेंः Ranji Trophy: रियान पराग ने खेली घातक पारी, 56 गेंदों में पूरा किया शतक

निखिल ने बताया कि उन्हें एक फिनिशर के रूप में इस लीग में खुद को स्थापित करना है। साथ ही उन्होंने हरीकेन टीम के साथी और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी टिम डेविड से सीखने के मौकों का भी जिक्र किया। टिम के साथ हुई उनकी बातचीत के बारे में भी उन्होंने खुलकर बताया।

यह भी देखेंः IPL 2024 में खेलेंगे सूर्यकुमार यादव? सर्जरी के लिए जाएंगे जर्मनी, जानें रिकवरी में कितना समय?

27 वर्षीय चौधरी ने कहा कि “मैं पिछले कुछ महीनों से उनसे (टिम डेविड) बात कर रहा हूं, जब मैंने कांट्रेक्ट पर साइन किया, तो उन्होंने मुझे तुरंत मैसेज भेजा और कहा, ‘चलो लड़के, इसको करते हैं’। यह उनसे बहुत अच्छी सीख है।”

Editors pick