Cricket
हजारों फीट की ऊंचाई पर गूंजा ‘सचिन-सचिन’ का नारा, गॉड ऑफ क्रिकेट ने किया शुक्रिया

हजारों फीट की ऊंचाई पर गूंजा ‘सचिन-सचिन’ का नारा, गॉड ऑफ क्रिकेट ने किया शुक्रिया

तेंदुलकर ने हाल ही में परिवार के साथ कश्मीर का दौरा किया था। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फ्लाइट में सचिन-सचिन के नारे लग रहे हैं।

Sachin Tendulkar in Flight: क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के नाम की गूंज हर एक फैन को अच्छे से याद होगी। शतकों का शतक लगाने वाले महान बल्लेबाज की मैदान पर एंट्री के समय सचिन-सचिन की नारे खूब सुने होंगे। ऐसा ही कुछ इस बार स्टेडियम नहीं बल्कि फ्लाइट में देखने को मिला है। सचिन तेंदुलकर जैसे ही एक फ्लाइट में पहुंचे तो फैंस ने उन पर इसी तरह का प्यार लुटाया।

सचिन इन दिनों अपनी पत्नी अंजली और सारा तेंदुलकर के साथ कश्मीर की वादियों में घूमते नजर आए थे। अब हालिया वीडियो एक फ्लाइट का सामने आया है, जिसमें सचिन तेंदुलकर जैसे ही पैसेंजर्स के सामने जाते हैं, तो सचिन-सचिन के नारे लगने शुरू हो जाते हैं। वीडियो में तेंदुलकर अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

यह भी देखेंः IND vs ENG 4th Test: बुमराह को मिला आराम, रांची टेस्ट के लिए मुकेश कुमार की वापसी

यह भी देखेंः IND vs ENG 4th Test से बाहर हुए केएल राहुल, BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

यह भी देखेंः IND vs ENG: ‘ज्यादा हाइप बना दी’ पूर्व भारतीय कप्तान ने ‘बैजबॉल’ पर साधा निशाना

सचिन तेंदुलकर के कश्मीर दौरे के दौरान उनके कई फोटो और वीडियो सामने आए। 17 फरवरी को दिग्गज ने पुलवामा जिले में एक बैट निर्माण फैक्ट्री का भी दौरा किया। जहां, उन्होंने पारंपरिक क्रिकेट बैट बनाने की प्रक्रिया को भी जाना था। इस दौरान सारा तेंदुलकर भी क्रिकेट बैट थामे नजर आईं थी। यहां, सचिन ने बैट निर्माताओं के साथ चर्चा की थी।

Editors pick