Cricket
IND vs WI: ‘बेशर्म पांड्या…’ सीरीज गंवाने के बाद हार्दिक पांड्या अपने बयान को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

IND vs WI: ‘बेशर्म पांड्या…’ सीरीज गंवाने के बाद हार्दिक पांड्या अपने बयान को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

हार्दिक पांड्या अपने ‘कभी-कभी हारना अच्छी बात है’ वाले बयान को लेकर हो रहे हैं जमकर ट्रोल, देखें रिएक्शन्स
मैच के बाद हार्दिक के "कभी-कभी हारना अच्छी बात है" वाली टिप्पणी को लेकर अब फैंस सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर हैं।

IND vs WI 5th T20 Hardik Pandya Trolling: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के निर्णायक मैच में भारत की हार पर हार्दिक पांड्या का बयान फैंस को पसंद नहीं आया। वेस्टइंडीज सीरीज 3-2 से हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने हार को अच्छा बताया। मैच के बाद उनकी “कभी-कभी हारना अच्छी बात है” वाली टिप्पणी को लेकर अब फैंस सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं।

यह टिप्पणी फ्लोरिडा में भारत के खराब प्रदर्शन और आठ विकेट की बड़ी हार के बाद सामने आई। टीम इंडिया को छह साल में वेस्टइंडीज के हाथों पहली बार द्विपक्षीय सीरीज में हार मिली है। आखिरी बार भारत 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक या अधिक मैचों की सीरीज में विजयी नहीं हो सका था।

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, “हम बेहतर बनने की कोशिश करते हैं। हमें ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं है। मुझे पता है ग्रुप में लड़के कैसे हैं। हमारे पास यह पता लगाने के लिए पर्याप्त समय है। हारना कई बार अच्छा होता है।”

यह भी पढ़ें: IND vs WI: ‘हारना कई बार अच्छा होता है’ सीरीज गंवाने के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या का बयान

IND vs WI 5th T20 का हाल

पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद, भारतीय टीम अच्छे ट्रैक पर 20 ओवरों में केवल 165/9 रन ही बना सकी। सूर्यकुमार यादव (61) ने बल्लेबाजी विभाग में शानदार पारी खेली, जबकि बाकी बल्लेबाज सीरीज के निर्णायक मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे।

इसके जवाब में, ब्रैंडन किंग (85*) और निकोलस पूरन (47) ने आक्रामक पारियां खेलकर वेस्टइंडीज को आसानी से जीत दिला दी। भारतीय गेंदबाज अपने आक्रमण के दौरान लय में नहीं दिखे और काफी महंगे साबित हुए। कुलदीप यादव (0/18) को छोड़कर कोई भी गेंदबाज रन बचाने में कामयाब नहीं हो पाया।

वेस्टइंडीज ने 18 ओवर में 171/2 का स्कोर बनाया और आठ विकेट से मैच जीत लिया। भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस हार के बाद जिस तरह का बयान दिया उससे फैंस में गुस्सा और फूट पड़ा।

देखिये कुछ प्रतक्रियाएं:

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick