Cricket
RCB कैंप के साथ जुड़ गए कप्तान फाफ, जल्द शुरू करेंगे अभ्यास

RCB कैंप के साथ जुड़ गए कप्तान फाफ, जल्द शुरू करेंगे अभ्यास

RCB कैंप के साथ जुड़ गए कप्तान फाफ, जल्द शुरू करेंगे अभ्यास
IPL 2024, Faf Du Plessis: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस टीम के साथ जुड़ गए हैं, वह जल्द अभ्यास शुरू करेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस भारत आ गए हैं, वह अपनी टीम के कैंप में जुड़ गए हैं। टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। उनकी कप्तानी में टीम एक बार फिर अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी।

फाफ डुप्लेसिस ने विराट कोहली के कप्तानी से हटने के बाद 2022 में RCB टीम की कमान संभाली थी। उनकी कप्तानी में RCB टीम ने 27 मैचों में 14 में जीत दर्ज की है। उनकी कप्तानी में टीम 2022 में प्लेऑफ तक पहुंची थी, एक बार फिर उनकी कप्तानी में टीम अपने पहले खिताब के उद्देश्य से मैदान में उतरेगी।

आरसीबी के होम मैचों को लेकर अभी काफी बवाल मचा हुआ है, बेंगलुरु शहर में बड़े जल संकट के बीच मैचों के वेन्यू को बदलने की मांग सोशल मीडिया पर उठी। हालांकि खबर है कि तय मैच वही होंगे। आपको बता दें कि IPL 2024 के लिए बीसीसीआई ने अभी पहले फेज का शेड्यूल जारी किया है। इसमें 3 मैच बेंगलुरु में हैं।

IPL 2024 का पहला मैच CSK vs RCB

आईपीएल सीजन 17 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को चेन्नई में होगा। टीम के सबसे सीनियर प्लेयर विराट कोहली अभी कैंप के साथ नहीं जुड़े हैं, वह अभी लंदन में हैं। उम्मीद है कि वह जल्द भारत आकर टीम के साथ जुड़ेंगे और आईपीएल के पहले मैच में उपलब्ध होंगे।

यह भी देखेंIPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी, NCA ने ऋषभ पंत को दी हरी झंडी

आरसीबी टीम 19 मार्च को कोई बड़ी घोषणा कर सकती है। उम्मीद लगाईं जा रही है कि RCB अपने मेंटर के रूप में एबी डिवीयर्स को नियुक्त करेगी।

Editors pick