Cricket
कोहली को प्रपोज करने वाली इंग्लिश खिलाडी ने रचाई शादी, जानिए किसे चुना हमसफर

कोहली को प्रपोज करने वाली इंग्लिश खिलाडी ने रचाई शादी, जानिए किसे चुना हमसफर

कोहली को प्रपोज करने वाली इंग्लिश खिलाडी ने रचाई शादी, जानिए किसे चुना हमसफर
Danielle Wyatt Marriage: डेनियल व्याट और उनकी हमसफर ने शादी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं।

Danielle Wyatt Marriage: इंग्लैंड की क्रिकेटर और महिला प्रीमियर लीग में यूपी वारियर्स की ओर से खेलने वाली डैनी व्याट ने गुरुवार को अपनी मंगेतर जॉर्जी हॉज के साथ शादी रचाई। उन्होंने इस सुखद पल की घोषण ट्विटर पर अपनी और जॉर्जी की तस्वीर शेयर कर की। दोनों काफी समय से साथ हैं। हॉज फुटबॉल टीम की मैनेजर हैं। व्याट और हॉज ने 2023 में केपटाउन से अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: मैथ्यू वेड को अंपायरों से बहस करना पड़ा महंगा, ICC ने लगाई फटकार

डेनियल व्याट और जॉर्जिया हॉज ने शादी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में व्याट और हॉज को एक-दूसरे का हाथ पकडे देखा जा सकता है, जबकि एक फोटो में दोनों किस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: बुरी खबर! IND vs PAK मैच के बाद मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के चीफ का हार्ट अटैक से निधन

कोहली को कोइया था प्रपोज

आपको बता दें कि 33 वर्षीय व्याट भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को भी प्रपोज कर चुकी हैं। उन्होंने 2014 में ट्विटर (अब एक्स) पर एक पोस्ट में लिखा था, ”कोहली मैरी मी यानी यानी कोहली मुझसे शादी कर लो।”

उस समय वह 23 साल की थी। व्याट की पोस्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, व्याट ने बाद में क्लियर कर दिया था कि वह सिर्फ मजाक कर रही थी। कोहली ने इंग्लैंड में एक मैच के दौरान व्याट के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।

Editors pick