Cricket
Ashes 2021: इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका, बेन स्टोक्स की चोटिल ऊंगली का हुआ दूसरा आपरेशन; एशेज से बाहर होना तय

Ashes 2021: इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका, बेन स्टोक्स की चोटिल ऊंगली का हुआ दूसरा आपरेशन; एशेज से बाहर होना तय

England all-rounder Ben Stokes, Ashes 2021, AUS vs ENG, Ashes series – इंग्लैंड के स्टार हरफनमौला बेन स्टोक्स की टूटी हुई ऊंगली का दूसरा आपरेशन हुआ है, जिससे उनका एशेज सीरीज से बाहर रहना तय लग रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट 8 दिसंबर से शुरू होना है। भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज से […]

England all-rounder Ben Stokes, Ashes 2021, AUS vs ENG, Ashes series – इंग्लैंड के स्टार हरफनमौला बेन स्टोक्स की टूटी हुई ऊंगली का दूसरा आपरेशन हुआ है, जिससे उनका एशेज सीरीज से बाहर रहना तय लग रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट 8 दिसंबर से शुरू होना है।

भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर रहने के बाद से क्रिकेट से अनिश्चितकाल का ब्रेक लेने वाले स्टोक्स को चार महीने पहले राजस्थान रॉयल्स के लिये आईपीएल खेलते समय बायें हाथ की तर्जनी ऊंगली में चोट लगी थी।

टेब्लायड ‘ डेली मिरर’ के अनुसार, ”अप्रैल में स्टोक्स की ऊंगली का पहला आपरेशन करने वाले लीड्स के डॉक्टर डग कैंपबेल ने दूसरा आपरेशन भी किया है।”

Ashes 2021, AUS vs ENG, T20 world Cup, Ashes series – रिपोर्ट में कहा गया कि स्टोक्स की ऊंगली अब तेजी से ठीक होगी और उन्हें दर्द से भी राहत मिलेगी । उनके निकट भविष्य में मैदान पर लौटने की संभावना नहीं है । एशेज सीरीज दिसंबर जनवरी में खेली जाएगी। स्टोक्स ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी क्लेयर के साथ फोटो भी डाली है जिसमें उनकी ऊंगली में पट्टी बंधी हुई है।

ये भी पढ़ें – India vs England: मैनचेस्टर में भारत-इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट होना मुश्किल, वनडे मैच और म्यूजिकल इवेंट से बढ़ा टेंशन

Editors pick