Cricket
IPL 2024 से पहले शिखर धवन की मैदान पर जोरदार वापसी, डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में जड़े चौके-छक्के

IPL 2024 से पहले शिखर धवन की मैदान पर जोरदार वापसी, डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में जड़े चौके-छक्के

शिखर धवन ने आईपीएल से पहले प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में जोरदार वापसी की है। डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में उन्होंने 28 गेंदों में 39 रन बनाए।

आईपीएल 2024 से पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने प्रतियोगी क्रिकेट में अपनी जोरदार वापसी की है। अनुभवी बललेबाज ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में 28 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन जड़े। धवन ने पिछले आईपीएल 2023 के बाद से ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था।

धवन इस टूर्नामेंट में डीवाई पाटिल ब्लू के लिए खेल रहे हैं। हालांकि, मुकाबले में उनकी यह पारी पूरी तरह से व्यर्थ गई। मुकाबले में उनकी टीम को टाटा स्पोर्ट्स क्लब के हाथों 1 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

धवन ने आखिरी बार आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के लिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था और अब वह टी20 टूर्नामेंट के साथ एक्शन में लौटे हैं। अनुभवी बल्लेबाज आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स का नेतृत्व करेंगे और उन्होंने फ्रेंचाइजी लीग की तैयारियों के के चलते ही डीवाई पाटिल टी20 कप में हिस्सा लिया है।

यह भी देखेंः ‘चुनौतियों का सामना करो’ शास्त्री ने BCCI कांट्रेक्ट से बाहर हुए ईशान-अय्यर को दी सलाह

यह भी देखेंः BCCI Contract की लिस्ट में युवाओं ने मारी एंट्री, देखें किन्हें मिली जगह

यह भी देखेंः BCCI Central Contract: बोर्ड ने जारी की खिलाड़ियों की लिस्ट, देखें कौन किस ग्रेड में शामिल

मुकाबले में टाटा स्पोर्ट्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डीवाई पाटिल ब्लू के सामने 186 रन का लक्ष्य रखा। धवन ने पारी की शुरुआत करते हुए 28 गेंद में 39 रन की आक्रामक पारी खेली और अभिजीत तोमर के साथ 7.1 ओवर में 64 रन की साझेदारी की।

बल्लेबाज ने 5 चौकों और 2 छक्कों सहित कुछ शानदार शॉट खेले, लेकिन डीवाई पाटिल ब्लू 184 रन ही बना सकी और लक्ष्य से 1 रन पीछे रह गई।

Editors pick