Cricket
IND vs ENG टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड लायंस के कोच होंगे दिनेश कार्तिक

IND vs ENG टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड लायंस के कोच होंगे दिनेश कार्तिक

IND vs ENG टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड लायंस के कोच होंगे दिनेश कार्तिक
IND vs ENG Test: दिनेश कार्तिक को लेकर बुधवार शाम एक बड़ी खबर सामने आई। भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होनी है।

IND vs ENG Test: दिनेश कार्तिक को लेकर बुधवार शाम एक बड़ी खबर सामने आई। भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होनी है। इस सीरीज से पहले इंडिया ए और इंग्लैंड लायंस के बीच दो अभ्यास मैच खेले जाएंगे। 12 और 13 जनवरी को दो दिवसीय अभ्यास मैच होगा। उसके बाद 17 से 20 जनवरी तक चार दिवसीय मुकाबला खेला जाएगा। इसी के लिए दिनेश कार्तिक को इंग्लैंड लायंस का बल्लेबाजी सलाहकार बनाया गया है।

इंग्लैंड लायंस के लिए अपने कोचिंग स्टाफ में कार्तिक को शामिल करने पर इंग्लैंड क्रिकेट के प्रदर्शन निदेशक मो बोबाट ने कहा, “और हमारी तैयारी अवधि के दौरान और पहले टेस्ट में नेतृत्व के लिए दिनेश कार्तिक का हमारे साथ होना शानदार है। मुझे यकीन है कि लड़के उनके साथ समय बिताना पसंद करेंगे और उनके अनुभव से लाभ उठाएंगे कि भारत में टेस्ट स्तर पर सफल होने के लिए क्या जरूरी है।”

बोबट ने आगे कहा, “भारत ए के खिलाफ एक रोमांचक चुनौती के लिए हमारे खिलाड़ियों का समर्थन करने वाला इतना मजबूत कोचिंग समूह होना बहुत अच्छी बात है। समूह के पास अनुभवों और विशेषज्ञता का एक गहरा और विविध सेट है।”

भारत ए बनाम इंग्लैंड ए: टीमें

भारत ए: अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), रजत पाटीदार, सुदर्शन, सरफराज, रंजन पॉल, केएस भरत, मानव सुथार, पुलकित नारंग, नवदीप सैनी, तुषार देशपांडे, कावेरप्पा, ध्रुव जुरेल, आकाश दीप।

इंग्लैंड ए: जोश बोहनोन (कप्तान), केसी एल्ड्रिज, ब्रायडन कारसे, जैक कार्सन, जेम्स कोल्स, मैट फिशर, कीटन जेनिंग्स, टॉम लॉज़, एलेक्स लीज़, डैन मूसली, कैलम पार्किंसन, मैट पॉट्स, ओली प्राइस, जेम्स रेव, ओली रॉबिन्सन .

Editors pick