Cricket
‘मना करने के बावजूद भी..’ रोहित शर्मा ने पर्सनल वीडियो चलाने पर स्टार स्पोर्ट्स को सुनाई खरी-खोटी

‘मना करने के बावजूद भी..’ रोहित शर्मा ने पर्सनल वीडियो चलाने पर स्टार स्पोर्ट्स को सुनाई खरी-खोटी

हाल ही में रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह निजी बातचीत कर रहे थे। इस मामले में रोहित ने ब्रॉडकास्टर पर आपत्ति जताई है।

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने अपने अभिषेक नायर के साथ वायरल हुई बातचीत की वीडियो पर चुप्पी तोड़ दी है। रोहित ने वीडियो को लेकर ब्रॉडकास्टर पर निशाना साधा है। भारतीय कप्तान का मानना है कि क्रिकेटर्स की जिंदगी में ब्रॉडकास्टर्स की दखलअंदाजी काफी बढ़ गई है, जिससे गोपनीयता प्रभावित हो रही है।

मना करने के बावजूद बनाई गई क्लिप

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए इस मामले में अपनी नाराजगी जाहिर की है। रोहित ने कहा कि उनके मना करने के बावजूद स्टार स्पोर्ट्स ने बातचीत को रिकॉर्ड करके शेयर कर दिया।

रोहित ने ट्वीट करते हुए लिखा, “क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाज़ी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ, प्रशिक्षण के दौरान या मैच के दिनों में अकेले में कर रहे हैं।”

रोहित ने कहा, “स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे प्रसारित किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। एक्सल्यूसिव कंटेट हासिल करने और व्यूज और एंगेजमेंट पर ध्यान फोकस करना एक दिन फैंस, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगा।”

यह भी देखेंः RCB फैंस ने स्टेडियम के बाहर उतरवा ली जर्सी? CSK फैंस ने लगाए गंभीर आरोप

रोहित की बाचतीत हुई थी वायरल

कोलकता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मैच से पहले रोहित शर्मा और अभिषेक नायर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे मैदान पर निजी बातचीत करते सुने गए थे।

इस बातचीत में रोहित को कहते हुए सुना गया था कि किस तरह से हर चीज बदल रही है। रोहित ने कहा था, “मैंने मंदिर की तरह इसे बनाया है और चीजें बदल रही हैं। मेरा क्या मेरा तो आखिरी है।”

इसके बाद रोहित शर्मा मैदान पर कैमरामैन से हाथ जोड़कर रिकॉर्ड करने के लिए मना करते हुए भी नजर आए थे।

Editors pick