Cricket
‘ऑस्कर मिलना चाहिए’, कोहली-गंभीर के गले मिलने पर गावस्कर और शास्त्री का रिएक्शन वायरल

‘ऑस्कर मिलना चाहिए’, कोहली-गंभीर के गले मिलने पर गावस्कर और शास्त्री का रिएक्शन वायरल

IPL 2024 में RCB vs KKR मैच के दौरान विराट और गौतम गंभीर गले मिलते नजर आए। इस बीच रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर की कमेंट्री वायरल हो गई।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच में विराट कोहली और गौतम गंभीर का गले मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है। आरसीबी के पारी के दौरान ओवर के ब्रेक के बीच विराट कोहली गौतम गंभीर से हाथ मिलाने पहुंचे तो पूर्व क्रिकेटर ने उन्हें गले लगा लिया।

पिछले आईपीएल में दोनों दिग्गजों के बीच जोरदार विवाद हो गया था, जिसके बाद से दोनों का आमना-सामना शुक्रवार को आईपीएल 2024 के 10वें मैच में हुआ। हालांकि, दोनों के बीच पहले भी कई बार झड़प देखी गई है। लेकिन बीते मैच के बाद सब कुछ सही होता नजर आ रहा है। इस बीच, लाइव मैच के दौरान भारतीय दिग्गज रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है।

कमेंट्री बॉक्स में बैठे सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री ने आरसीबी बनाम केकेआर मैच में हुई इस घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया दी।

रवि शास्त्री ने ऑन एयर कहा, “विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच गले मिलने के लिए केकेआर को फेयरप्ले अवॉर्ड मिलना चाहिए।” इसके जवाब में सुनील गावस्कर ने तंज कसते हुए कहा, “न केवल एक फेयरप्ले अवार्ड, बल्कि एक ऑस्कर अवार्ड भी।”

यह भी देखेंः RCB vs KKR: कोहली और गंभीर में हुई दोस्ती, मैच के दौरान गले मिले दोनों दिग्गज

यह भी देखेंः ‘वह 120 जड़ते अगर…’, गावस्कर ने विराट का साथ नहीं देने के लिए टीम को ठहराया जिम्मेदार

यह भी देखेंः RCB vs KKR: बीच मैदान दर्द से कराहने वाले वेंकटेश अय्यर ने चोट पर दिया अपडेट

आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच हुए मुकाबले में विराट और गंभीर के बीच तीखी नोंकझोक हो गई थी। इसके चलते बीसीसीआई ने दोनों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की थी। हालांकि, दोनों के मिलने से तनाव कम होता भी नजर आ रहा है।

Editors pick