Cricket
दिल्ली कैपिटल्स ने रचा इतिहास, पहली बार एक पारी में लगे 11 छक्के

दिल्ली कैपिटल्स ने रचा इतिहास, पहली बार एक पारी में लगे 11 छक्के

Delhi Capitals WPL 2024
Delhi Capitals के बल्लेबाजों ने WPL 2024 में आरसीबी के खिलाफ ऐतिहासिक 194 रन बनाए, इसमें टीम ने 11 छक्के लगाए जो WPL इतिहास में पहली बार हुआ।

WPL 2024, RCB vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने आरसीबी के खिलाफ गुरुवार को हुए मैच में ऐतिहासिक पारी खेली, टीम ने 20 ओवरों में 194 रन बनाए। पहले शेफाली वर्मा ने तेज शुरुआत दिलाई, उसके बाद मिडिल आर्डर और अंतिम ओवरों में भी बल्लेबाजों ने तेज प्रहार किया। इस पारी में 11 छक्के लगे, जो WPL में एक रिकॉर्ड बन गया है।

एम् चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा स्कोर बनाना था, इसलिए शैफाली और मेग ने तेज शुरुआत की, जो अंतिम समय तक दिल्ली के बल्लेबाजों ने जारी रखी। दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवरों में 194 रन बनाए।

WPL की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के का रिकॉर्ड

ये विमेंस प्रीमियर लीग का दूसरा संस्करण है। अभी तक खेले गए सभी WPL मैचों में ये एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगने वाली पारी है। इससे पहले कभी नहीं हुआ कि एक पारी में 11 छक्के लगे हों। शेफाली वर्मा ने सबसे अधिक 4 छक्के लगाए, उन्होंने 31 गेंदों में 50 रन बनाए।

यह भी देखेंIPL 2024 Tickets: Paytm Insider और Bookmyshow पर मिलेंगी टिकट, जानिए डिटेल

मरिजनने कप्प ने 16 गेंदों में 32 रन बनाए, जिसमे 3 छक्के लगाए। 2 छक्के जेस जोनासन और 2 छक्के एलिस कैप्सी ने लगाए। दिल्ली कैपिटल्स की इस पारी में कुल 11 छक्के लगे।

Editors pick