Cricket
रोहित और कोहली की टी20 टीम में वापसी से नाखुश है ये पूर्व भारतीय क्रिकेटर, दिया बड़ा बयान

रोहित और कोहली की टी20 टीम में वापसी से नाखुश है ये पूर्व भारतीय क्रिकेटर, दिया बड़ा बयान

रोहित और कोहली की टी20 टीम में वापसी से नाखुश है ये पूर्व क्रिकेटर
विराट कोहली और रोहित शर्मा की अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20आई सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टी20 टीम में वापसी हुई है।

Deep Dasgupta on Rohit Sharma Virat Kohli in IND vs AFG T20: विराट कोहली और रोहित शर्मा की अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20आई सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टी20 टीम में वापसी हुई है। पहला टी20 मैच गुरुवार 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा। T20I क्रिकेट में विराट कोहली और रोहित शर्मा के भविष्य पर लंबी अटकलों और सस्पेंस के बाद, दोनों दिग्गजों को अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी T20I सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है, जो T20 विश्व कप 2024 में भी उनकी भागीदारी का संकेत देता है।

यह भी पढ़े: IND vs ENG Test सीरीज तक फिट होंगे ऋतुराज गायकवाड़, तीसरे टेस्ट में चयन के लिए हो सकते हैं उपलब्ध

इस बीच पूर्व विकेटकीपर दीप दासगुप्ता ने अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को वापस लाने के फैसले पर आश्चर्य जताया है। इंग्लैंड के खिलाफ 2022 विश्व कप सेमीफाइनल में टीम की हार के बाद से कोहली और रोहित ने भारत के लिए टी20 नहीं खेला है। दासगुप्ता ने टिप्पणी की कि रोहित और विराट का चयन पुरानी स्थिति में वापस जाने जैसा है। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए दीप ने बताया कि वह थोड़ा हैरान थे, क्योंकि उन्हें लगा कि टीम रोहित और कोहली से आगे बढ़ गई है।

उन्होंने कहा, “मैं थोड़ा आश्चर्यचकित था क्योंकि मुझे लगा कि टीम रोहित और कोहली से आगे बढ़ गई है। मुख्य मुद्दा पिछले टी20 विश्व कप में वरिष्ठ खिलाड़ियों के इरादे की कमी थी। लेकिन फिर, आपको वेस्टइंडीज में पिचों के प्रकार पर विचार करने की आवश्यकता है, क्या आप उच्च स्कोरिंग मैचों या अधिक मध्यम स्कोर की उम्मीद कर रहे हैं?”

उन्होंने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे पिछले वर्ष में भारत के लिए कोई स्पष्ट दिशा नहीं दिख रही है। अगर उन्हें कोहली और रोहित के पास वापस जाना है, पिछले साल हमारे पास मौजूद टीमों को देखते हुए, यह पहली स्थिति में वापस जाने जैसा है।”

Editors pick