Cricket
डेविड वार्नर के आखिरी टेस्ट मैच से पहले चोरी हुई उनकी कैप, लोगों से की भावुक अपील

डेविड वार्नर के आखिरी टेस्ट मैच से पहले चोरी हुई उनकी कैप, लोगों से की भावुक अपील

David Warner: टेस्ट मैच से पहले डेविड वार्नर की टेस्ट कैप ही चोरी हो गई है। इसके लिए उन्होंने एक भावुक अपील भी की है।

David Warner Green Baggy Stolen AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 3 जनवरी से पाना आखिरी टेस्ट मैच खेलंगे। ये मुकाबला सिडनी के क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा। नए साल पर वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देने वाले डेविड वार्नर के साथ अपने आखिरी टेस्ट से पीला एक बड़ी घटना घट गई है। टेस्ट मैच से पहले डेविड वार्नर की टेस्ट कैप ही चोरी हो गई है। इसके लिए उन्होंने एक भावुक अपील भी की है। उन्होंने अपील की है कि जिसे ही यह मिले वह उसे लौटा दे।

अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर डेविड वार्नर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि उनके अंतिम टेस्ट से पहले सिडनी जाते समय उनकी कुछ चीजें गायब हो गई हैं, जिसमें उनकी बेशकीमती ‘बैगी ग्रीन कैप’ भी है। डेविड वार्नर ने पब्लिक से उनके सामान को ढूंढने की गुहार लगाई हैम साथ ही उन्होंने उनकी कैप को ढूंढ़कर लाने वाले को एक बैकपैक देने की भी बात कही है।

https://www.instagram.com/reel/C1k75fMSVRE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f8f2d6fb-3ee0-42ea-b332-4948ca28099c

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर अंतिम और तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। डेविड वार्नर के टेस्ट करियर का यह आखिरी टेस्ट मैच है, क्योंकि उन्होंने सीरीज शुरू होने से पहले ही इस सीरीज के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले दो टेस्ट मैच जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ऐसे में कंगारुओं की टीम सिडनी टेस्ट जीतकर सीरीज को क्लीन स्वीप कर वार्नर को एक शानदार विदाई देने की कोशिश करेगी।

Editors pick