Cricket
‘मैं चाहता हूं कि ये…’ वार्नर ने बताया जल्द आ रही अपनी ऑटोबायोग्राफी से उन्हें क्या हैं उम्मीदे?

‘मैं चाहता हूं कि ये…’ वार्नर ने बताया जल्द आ रही अपनी ऑटोबायोग्राफी से उन्हें क्या हैं उम्मीदे?

डेविड वार्नर ने हाल ही में एक पोडकास्ट में अपनी जल्द आने वाली ऑटोबायोग्राफी के बारे में बातचीत की है और इसके बारे में बताया है।

David Warner Autobiography: हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी आगामी ऑटोबायोग्राफी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनकी यह ऑटोबायोग्राफी कब आएगी, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।

हाल ही में डेविड वार्नर ने एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन के साथ प्रोयरी क्लब फायर पॉडकास्ट में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर बातचीत की है। उन्होंने कहा कि “संभवतः यह वो नहीं होगी जो मैं जानता हूं, जो दूसरे जानते हैं। क्योंकि फिर ये बस जैसे को तैसा ही होगा। ये उस तरह की कहानी नहीं है। मैं चाहता हूं कि ये मेरी यात्रा, मेरे पालन-पोषण के बारे में हो। इसमें कुछ चीजें होने जा रही हैं। आपके पास जो रूट गाथा है (2013 में रुट और वार्नर का विवाद)। “

यह भी देखेंः ‘मेरे कोच, बीसीसीआई और…’ अर्जुन अवार्ड मिलने के बाद शमी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, देखें

वार्नर ने पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए कहा कि “उसमें बहुत सारी अलग-अलग चीजे हैं, काफी चीजे हैं। इसे पढ़ना दिलचस्प होगा और समय आने पर हम सभी इसे टुकड़ों में चुन सकते हैं। इसमें बहुत कुछ होने वाला है, मुझे लगता कि किताब कुछ लोगों को चौंका देगी।”

यह भी देखेंः BCCI ने इस सॉफ्ट ड्रिंक के साथ मिलाया हाथ, होम सीजन के लिए बनाया ऑफिशियल स्पॉन्सर

सैंडपेपर विवाद के बारे में भी बोले वार्नर

वार्नर ने पॉडकास्ट में सैंडपेपर विवाद के बारे में भी चर्चा की और बताया कि इस आत्मकथा में विवाद के बारे में भी बताया गया है। उन्होंने कहा कि “यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम एक महान स्थान पर है, कि हम तीनों प्रारूपों में अच्छा खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि यह सर्वोच्च प्राथमिकता है। मेरी तरफ से कहानी और वह सब, जो कभी भी बताया जा सकता है।”

Editors pick